अपनी बेस्ट फ्रेंड के पिता से ही कर लिया प्यार और...
अपनी बेस्ट फ्रेंड के पिता से ही कर लिया प्यार और...
Share:

कहते हैं प्यार कभी भी और किसी से भी हो सकता है. इसके लिए कुछ कहा नहीं जा सकता कि किस मोड़ पर हमें कौन मिल जाए. ऐसे में  कभी-कभी हमे बड़ी उम्र के लोग भी मिल जाते हैं जिनसे दिल लगा लेते हैं जो दूसरों की नज़र गलत होता है. ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. इसमें एक महिला ने अपने कई उम्र बड़े शख्स को अपना प्यार बना लिया और ये बात जब सभी के सामने आई तो हैरान रह गए.

दरअसल, मामला अमेरिका के एरिजोना का है जहां पर ये बेमेल जोड़ी देखने को मिली. यहां 27 साल की टेलर लेहमन को एक ऐसे शख्स से प्यार हुआ जो उसकी दुगनी उम्र का है. शख्स की उम्र 54 साल है और बड़ी बात ये है कि उसकी बेटी टेलर की सबसे अच्छी दोस्त है, यानी बेस्ट फ्रेंड के पिता से ही उसे प्यार हो गया.

 बेस्ट फ्रेंड के पिता से प्यार करने के कारण सभी से उसे आलोचना झेलनी पड़ रही है लेकिन उसने सभी के सामने माना कि उसे अपने पिता की उम्र के शख्स से प्यार है. वो कहती पहले इस रिश्ते झिझकती थी लेकिन समय के साथ ठीक हो गया.

इतना ही नहीं उन दोनों का ये रिलेशन 5 साल तक चला जिसके बाद उसके बेस्टफ्रेंड के पापा से शादी कर ली. दोनों ही एक दूसरे के साथ खुश हैं और खुलकर बातें भी करते हैं. उनका कहना है कि हमारी आदतें और शौक एक दूसरे से बहुत मिलते हैं. टेलर बताती हैं उन्हें शुरू से बड़ी उम्र के लड़के अच्छे लगते हैं.

 टेलर और कैरिन जब मिले थे तब दोनों एक अपने अपने रिश्ते में थे बाद में वे बार में मिले और वह उनकी दोस्ती हुई और फिर प्यार हो गया. कैरिन स्मार्ट है जिसके कारण वो उनकी ओर आकर्षित हो गई. 

जानकरी के लिए बता दें, इस रिश्ते से केरिन की बेटी अमांडा को कोई आपत्ति नहीं है. बल्कि टेलर के साथ उसकी दोस्ती और मजबूत हो गई.

  

यह भी पढ़ें...

यह मॉडल लगाती है खून से बना हुआ क्रीम

इस आदमी ने पिछले 33 साल से नहीं काटी अपनी मूंछे, संवारने में ही लग जाते हैं 3 घंटे

यहाँ 5 दिन तक महिलाएं नहीं पहनती हैं कपड़े, वजह हैरान करने वाली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -