दिल्ली जाने के लिए घर से निकला युवक, जला दिया जिन्दा
दिल्ली जाने के लिए घर से निकला युवक, जला दिया जिन्दा
Share:

अपराध के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं और अब जो अपराध का मामला सामने आया है उसे सुनकर सभी के होश उड़ गए हैं. यह मामला पंजाब का है. यहाँ 27 साल के युवक को जिंदा जला दिया गया है. वह दिल्ली जाने के लिए घर से निकला था और इस वारदात को पंजाब में अंजाम दिया गया. वहीं तरनतारन में गांव किरतोवाल के पास सड़क किनारे लोगों ने जला हुआ शव पड़ा देखा और इसी के साथ पास में ही युवक की कार खड़ी थी.

वहीं लोगों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी और एसपीडी जगजीत सिंह वालिया एवं डीएसपी कमलप्रीत सिंह ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की तो युवक की पहचान अमृतसर में गेट हकीमा निवासी अनूप सिंह के रूप में हुई. इस मामले में उसके बाद परिजनों को मौत की खबर दे दी गई है और मृतक के पिता ने बताया कि, ''अनूप सिंह रात 11 बजे के करीब दिल्ली जाने के लिए निकला था. उसकी किसी से दुश्मनी भी नहीं थी. वह पहले भी कई बार इसी तरह दिल्ली आता जाता रहा है.

हम पुलिस से मामले की उच्च स्तरीय जांच की मांग करते हैं.'' इस मामले में एसपीडी जगजीत सिंह वालिया ने कहा कि, ''पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है और वारदात को करने का कारण जल्द ही सामने आ जाएगा.'' इस मामले को ऐसा पहला मामला नहीं कहा जा सकता है क्योंकि इससे पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जो हैरानीभरे रहे हैं.

हरियाणा: पेड़ से लटका मिला नरकंकाल, पूर्व कैबिनेट मंत्री के घर नौकरी करता था मृतक

नितीश राज में अपराध चरम पर, दिन दहाड़े दंपत्ति से लूटे 17 लाख रुपए

छेड़छाड़ के बाद शाहरुख़ ने इस टीवी एक्ट्रेस के साथ की मार-पीट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -