विशाखापट्टणम जेल में फूटा कोरोना बम, 10 स्टाफ- 27 कैदी पॉजिटिव
विशाखापट्टणम जेल में फूटा कोरोना बम, 10 स्टाफ- 27 कैदी पॉजिटिव
Share:

अमरावती : हाल ही में कोरोना का विस्फोटक बम फूटा है. जी दरअसल हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक विशाखापट्टणम सेंट्रल जेल के कैदियों में कोरोना संक्रणम मिला है. वहीँ इस खबर के आने के बाद से खलबली मची हुई है. जी दरअसल विशाखापट्टणम जेल में 10 कर्मचारी और 27 आजीवन कारावास कैदियों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. इसी के कारण जेल में बहुत ही हैरानी का माहौल बन चुका है. सभी हैरान परेशान दिखाई दे रहे हैं.

वहीँ अधिकारियों के मुताबिक़ कोरोना संक्रमित कैदियों को डॉक्टरों के सुझाव पर क्वारंटाइन केंद्रों में भेजा जा चुका है. इसी के साथ बताया जा रहा है कि विचाराधीन कैदियों का भी कोरोना टेस्टिंग किया जा रहा है. जी दरअसल इसी बीच एक अन्य भी चौकाने वाली खबर आई है. इस खबर के अनुसार पूर्व मंत्री और तेलुगु देशम पार्टी के नेता परिटाला रवींद्र के हत्या मामले के मुख्य आरोपी मोद्दु श्रीनु की हत्या मामले के आरोपी मृतक ओम प्रकाश को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है.

जी हाँ, खबर आई है कि बीते दिनों ही अस्वस्थता के चलते ओम प्रकाश की स्थानीय एमजीएम अस्पताल में मौत हो गई. वहीँ अधिकारियों ने उसके शव का टेस्टिंग किया और टेस्टिंग में उसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है.

इस अस्पताल में जमा कचरे से परेशान हैं लोग, 10 दिन से आ रही है असहनीय बदबू

तेलंगाना के इस जिले में है सबसे ज्यादा कंटेन्मेंट जोन

तेलंगाना में शुरू हुए मोबाइल कोविड-19 परीक्षण केंद्र, जानिए खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -