अचानक भरभराकर गिरी स्कूल की छत, कई बच्चों की हालत गंभीर

देश से आए दिन कई तरह के मामले सामने आते रहते है इस बीच एक और हैरतअंगेज मामला सामने आया है जिसमे गन्नौर के गांव बांय स्थित जीवानंद पब्लिक स्कूल में बृहस्पतिवार को बड़ी दुर्घटना हो गई है। विद्यालय में एक कमरे की छत गिरने से तीसरी कक्षा के 27 बच्चे मलबे के नीचे दब गए।वहीं छत पर मिट्टी डालने के काम में जुटे 3 श्रमिक भी मलबे में दबकर घायल हो गए।

वही दुर्घटना के पश्चात् घायलों को निकालकर तत्काल हॉस्पिटल पहुंचाया गया, जहां से सात बच्चों को गंभीर स्थिति में पीजीआई रोहतक रेफर किया गया है। गांव बांय स्थित जीवानंद पब्लिक स्कूल में बृहस्पतिवार को तीसरी कक्षा के कमरे की कच्ची छत पर मिट्टी डाली जा रही थी। इसी के चलते अचानक छत भरभरा कर नीचे गिर गई। जिससे कमरे में पढ़ाई कर रहे 27 बच्चे तथा छत पर काम कर रहे तीन श्रमिक चोटिल हो गए। दुर्घटना के पश्चात् विद्यालय में हड़कंप मच गया।

वही आनन-फानन में चोटिल बच्चों को निकालकर हॉस्पिटल में पहुंचाया गया। जहां ये सात बच्चों को गंभीर हालत के चलते रेफर कर दिया गया। इनमें अंशु, लक्ष्मी, सूरज, स्कृति, भावना, दिव्या, सलोनी सम्मिलित है। परिवार वालों ने बच्चों को प्राइवेट हॉस्पिटलों में एडमिट कराया है। 20 बच्चों तथा 3 श्रमिकों का प्राथमिक उपचार दिया गया है। वहीं दुर्घटना की तहरीर के पश्चात् एसडीएम सुरेंद्र दूहन, सिविल सर्जन जयकिशोर व बड़ी थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार भी मौके पर पहुंच गए है। पुलिस ने मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है।

जम्मू-कश्मीर में चल रहा था 'आतंकी भर्ती' का कैंप, पुलिस की गिरफ्त में लश्कर के 4 दहशतगर्द

अंतर्राष्ट्रीय सांकेतिक भाषा दिवस पर रणवीर सिंह ने लोगों से की ये खास अपील

पाकिस्तान ने भारत में घुसाए अफगानी आतंकी, देशभर में बड़े 'टेरर अटैक' का अलर्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -