'काजोल तुम्हे शर्म आनी चाहिए', DDLJ के 26 साल पूरे होने पर काजोल ने मनाया जश्न तो भड़के यूजर्स
'काजोल तुम्हे शर्म आनी चाहिए', DDLJ के 26 साल पूरे होने पर काजोल ने मनाया जश्न तो भड़के यूजर्स
Share:

बॉलीवुड फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएँगे’ को बीते कल 26 साल पूरे हो गए हैं और इसी के चलते अभिनेत्री काजोल ने जश्न मनाया। उन्होंने सोशल मीडिया एक वीडियो शेयर किया है और अपनी फिल्म के 26 साल पूरे होने का जश्न मनाते हुए लिखा, 'सिमरन ने 26 साल पहले ट्रेन पकड़ी थी और हम आज भी आपके इस प्यार का शुक्रिया अदा कर रहे हैं। DDLJ के 26 साल पूरे हुए।' हालाँकि काजोल का यह पोस्ट शाहरुख़ के फैंस को पसंद नहीं आया और अब वह काजोल को भला-बुरा कहते दिख रहे हैं।

कई लोगों का कहना है कि 'एक्ट्रेस को इस समय अपने बेस्टफ्रेंड शाहरुख खान का सपोर्ट करना चाहिए। वह भी इस फिल्म में मुख्य भूमिका में थे, लेकिन इन दिनों ड्रग्स मामले में गिरफ्तार अपने बेटे आर्यन खान को लेकर बेहद परेशान हैं।' वहीं कई लोगों का यह भी कहंता है कि शाहरुख़ आज जिस मुश्किल घड़ी से गुजर रहे हैं, उसका तो काजोल को ख्याल रखना चाहिए था वह उनकी बेस्ट फ्रेंड हैं। इसी के साथ एक और यूजर ने लिखा, “आर्यन खान को बेल नहीं मिल रही है, उसके पास से कुछ नहीं मिला है, पता है कि नहीं? शर्म है? दोस्ती है?” वहीँ एक यूजर ने तो यह तक लिख डाला है, ”शाहरुख खान की ​सो कॉल्ड फ्रेंड कुछ तो शर्म करो। यहाँ दोस्त के बेटे के साथ नाइंसाफी हो रही है। उसके लिए एक ट्वीट नहीं कर सकती और तुम्हें DDLJ सेलिब्रेट करना है। सच में ये बॉलीवुड वाले बहुत ही ज्यादा बुरे होते हैं सब के सब।”

इस तरह से कई लोगों ने काजोल को फेक फ्रेंड बताया है। वहीं कई ने यह भी कहा है कि काजोल तुम्हे शर्म आनी चाहिए।” आप सभी को हम यह भी बता दें कि आदित्य चोपड़ा के निर्देशन में बनने वाली ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएँगे’ फिल्म साल 1995 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में शाहरुख खान और काजोल के अलावा फरीदा जलाल, अमरीश पुरी, अनुपम खेर और मंदिरा बेदी ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

बेटे आर्यन से जेल में मिले शाहरुख़ खान, दोनों ही हो गए इमोशनल!

शाहरुख खान के बेटे आर्यन की जमानत के लिए अब ये होगा वकीलों का अगला कदम

रिलीज हुआ 'हम दो हमारे दो' फिल्म का नया गाना, दिखा जबरदस्त अंदाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -