मदरसे के 26 बच्चे फूड पॉइज़निंग का शिकार
मदरसे के 26 बच्चे फूड पॉइज़निंग का शिकार
Share:

मुंबई में एक मदरसे में सामूहिक भोज के दौरान खाना खाने से बच्चों की हालत बिगड़ गई. उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने फूड पॉइज़निंग का केस बताया. बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

मुंबई के भिवंडी में दारूल उलूम दरगह दीवान शाह मदरसे में पढ़ने वाले 26 बच्चे एक धार्मिक भोज में खाना खाने गए थे. यहाँ खाना खाने से सभी बच्चे फूड पॉयज़निंग का शिकार हो गए. हालत बिगड़ती देख इन्हें इलाज के लिए आईजीएम अस्पताल ले जाया गया. लेकिन बच्चों की गंभीर हालत देखते हुए इन्हें ठाणे के सिविल और मुंबई के नायर अस्पताल रेफर कर दिया गया. डॉक्टरों के अनुसार, फूड पॉइज़निंग के शिकार 26 बच्चों में से 5 बच्चों की हालत ज़्यादा नाज़ुक है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, भिवंडी के रोशन बाग इलाके में एक धार्मिक (नियाज़) भोज का आयोजन हुआ था जहां दावत में खाना खाने से 26 बच्चे बीमार प गए. देर रात को इनकी हालत बिगड़ने लगी. तब बच्चों को प्राइवेट डॉक्टर के पास इलाज के लिए ले जाया गया, लेकिन बच्चों की हालत में कोई सुधार नहीं हुआ. जिसके बाद बच्चों को तुरंत आईजीएम अस्पताल ले जाया गया. बच्चों की नाजुक हालत देखते हुए डॉक्टरों ने सभी को मुंबई के नायर अस्पताल में रेफर कर दिया. पुलिस ने मामले में मदरसे में जाकर जाँच की. 

रेल मंत्री की अपील- ना बनें राज और सिमरन

सीएम नीतीश पर हमले में आरजेडी और शराब माफिया की भूमिका

यूपी के 24 जिलों में होगी लोक अदालत की स्थापना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -