इंदौर में 95 कोरोना के नए मामले मिले, मौत का आंकड़ा हुआ 100 के पार

मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी में कोरोना के मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा होता जा रहा है. अब इंदौर में कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीजों की संख्या 2565 पर पहुंच गई है. इससे यहां अभी तक 101 मरीजों की मौत हो गए है और 1119 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं. रविवार को इंदौर में 95 नए कोरोना पॉजिटिव मिले हैं.

दरअसल, कुवैत से भारतीय नागरिकों को इंदौर लाने के बाद एयरपोर्ट पर पदस्थ सीआइएसएफ के एक अधिकारी को एहतियातन होम क्वारंटाइन करना पड़ा. बुधवार रात कुवैत एयरवेज के दो विमानों से 234 भारतीयों को लाया गया था. एयरपोर्ट पर ही इनकी स्क्रीनिंग के बाद इन्हें चार्टर्ड बसों से भोपाल भेज दिया गया. वहां किए गए टेस्ट में 18 लोग पॉजिटिव निकले हैं. इधर, इस बात की जानकारी लगने पर एयरपोर्ट प्रबंधन ने अपने सभी कर्मचारियों से चर्चा की है. इस दौरान ये पता चला कि सभी कर्मचारियों ने यात्रियों से दूरी बनाकर रखी थी, लेकिन सीआइएसएफ का एक अधिकारी इन लोगों को बस में बैठाते वक्त इनके पासपोर्ट चेक कर रहा था.

बात दें की उसने पीपीई किट नहीं पहन रखी थी. इसी वजह से एहतियातन उसे बैरक में ही क्वारंटाइन कर दिया गया. कोरोना लक्षण मिलने पर जांच कराई जाएगी. प्रबंधन ने इसकी पुष्टि की है. प्रबंधन के अनुसार इन यात्रियों को भोपाल भेजने के बाद हमने रात को ही पूरे टर्मिनल को सैनिटाइज करवा दिया था. हमने अपनी तरफ से पूरी सर्तकता रखी है ताकि किसी भी स्टाफ को कोरोना न हो सके. गौरतलब है कि कुवैत में रह रहे इन 234 भारतीयों को वहां की सरकार ने भारत भेज दिया था. इन लोगों को ऑपरेशन 'वंदे भारत' के तहत इंदौर लाया गया है.

आधी रात को गाय के साथ रेप कर रहा था समर खान, वीडियो वायरल, मामला दर्ज

पांच साल में पहली बार ठंडा रहा मई का मौसम, आगे बढ़ेंगे गर्मी के तेवर

बुरहानपुर में नए मामलों की संख्या बढ़ी, 153 हुआ मरीजों का आंकड़ा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -