'DDLJ' ने पूरे किये 25 साल, लंदन में ख़ास तरह से मनेगा जश्न

फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ तो आप सभी ने देखी ही होगी। यह फिल्म सुपरहिट फिल्म रही थी और इस फिल्म में नजर आई राज और सिमरन की कहानी ने सभी के दिलों को छू लिया था। वैसे आज ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ यानी ‘डीडीएलजे’ की रिलीज के 25 साल पूरे हो गए हैं। जी हाँ, आज इस फिल्म ने अपने नाम 25 साल कर डाले हैं और इसी बात के जश्न में लंदन में कुछ ख़ास होने वाला है। हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक डीडीएलजे के 25 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए लंदन लीसेस्टर स्क्वायर में शाहरुख खान और काजोल का कांस्य प्रतिमाएं लगने जा रही हैं।

यह बहुत ही बड़ी खबर है जो इस समय शाहरुख़ और काजोल के फैंस को खुश कर रही है। हार्ट ऑफ लंदन बिजनेस एलायंस ने बीते रविवार को इस बात का खुलासा किया है कि लीसेस्टर स्क्वायर पर लगी चुनिंदा फिल्मों की प्रतिमाओं यानी ‘सीन्स इन द स्क्वायर’ में फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ का भी एक दृश्य रखा जाएगा। बताया जा रहा है यूनाइटेड किंगडम में स्थापित होने वाली ये भारतीय सिनेमा की किसी फिल्म की पहली और अनोखी प्रतिमा होगी।

आप जानते ही होंगे आदित्य चोपड़ा की लिखी और निर्देशित फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ ने अपनी रिलीज के समय बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिया थे। वैसे यह फिल्म हिंदी सिनेमा के इतिहास की अब तक की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में गिनी जाती है। केवल यही नहीं बल्कि किसी एक सिनेमाघर में सबसे लंबे समय तक चलने वाली हिंदी फिल्म का खिताब भी इसी के नाम है। अब बात करें लगने वाली प्रतिमाओं के बारे में तो इनका अनावरण अगले साल की शुरुआत में होने वाला है।

मैसूर यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह में बोले पीएम- '2014 से पहले देश में थे सिर्फ 7 AIIMS, अब हो गए 15'

अपने ऊपर बनने वाली बायोपिक को लेकर सोनू सूद ने कही यह बात

J&K भाजपा अध्यक्ष रैना बोले- अक्साई चीन और गिलगिट बाल्टिस्तान को आजाद कराने का वक़्त आ गया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -