DDLJ के 25 साल पूरे होने पर शाहरुख-काजोल बने राज-सिमरन

DDLJ के 25 साल पूरे होने पर शाहरुख-काजोल बने राज-सिमरन

बॉलीवुड में कई फ़िल्में ऐसी रहीं हैं जो सुपरहिट रहीं हैं और इन्ही में शामिल है दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले थे। आपको याद ही होगा इस फिल्म में शाहरुख खान और काजोल नजर आए थे और इन दोनों की केमिस्ट्री ने फैंस का दिल जीत डाला था। केवल यही नहीं बल्कि इस मूवी ने कई रिकॉर्ड सेट किए था और अब भी कर रही है। जी दरअसल यह एक ऐसी फिल्म थी जिसे इतना पसंद किया गया था कि सालों तक मराठा थिएटर में फिल्म दिखाई गई था। वैसे अब फिल्म ने 25 साल पूरे कर लिए हैं और इस बात की खुशी के मौके पर सभी काफी एक्साइटेड हैं।

आपको याद ही होगा एक्टर शाहरुख खान ने फिल्म में राज मल्होत्रा का किरदार निभाया था। वह फिल्म में शरारती किस्म के लड़के के किरदार में नजर आए थे। इसी के साथ आपको याद ही होगा कि मूवी में सिमरन नाम का किरदार काजोल ने निभाया था। राज को सिमरन से प्यार हो जाता है। अब फिल्म के 25 साल होने पर शाहरुख और काजोल ने अपने ट्विटर हैंडल का नाम बदल दिया है। आप देख सकते हैं शाहरुख ने अपने ट्विटर का नाम राज मल्होत्रा रख लिया है और काजोल ने सिमरन।

जी दरअसल दोनों ने ही फिल्म से जुड़ा एक मोंटाज वीडियो भी शेयर किया है। आप देख सकते हैं काजोल ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है- 'राज और सिमरन! दो लोग,1 फिल्म, 25 साल और अभी भी बेशुमार प्यार मिल रहा है।' वहीं शाहरुख ने एक पोस्ट कर कैप्शन में लिखा है- '25 साल!!! राज और सिमरन से प्यार करने के लिए आपका पूरे दिल से आभार व्यक्त करता हूं।' वहीँ आप देख सकते हैं अनुपम खेर ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल की प्रोफाइल फोटो चेंज कर दी है।

भाई के प्री-वेड‍िंग सेलिब्रेशन में बहुत खूबसूरत नजर आईं कंगना और रंगोली

कोरोना मामलों में आई गिरावट, क्योंकि भारत सबसे पहले लॉकडाउन लगाने वालों में था- पीएम मोदी

एक ट्वीट के चलते कठुआ केस से जुडी वकील दीपिका राजावत को अरेस्ट करने की मांग कर रहे हैं लोग