सागौन के पेड़ पर 25 साल के युवक ने लगाई फांसी
सागौन के पेड़ पर 25 साल के युवक ने लगाई फांसी
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला झंगहा इलाके के लक्ष्मीपुर से सामने आया है जहाँ आज यानी बुधवार की सुबह सात बजे खेत में सागौन के पेड़ से पच्चीस वर्षीय प्रकाश का शव मफलर (स्टॉल) के सहारे लटकता मिला.

इस मामले में ग्रामीणों व परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मिली खबर के मुताबिक अब इस मामले में पुलिस जांच में जुट गई है. केवल इतना ही नहीं मृतक के मोबाइल फोन को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है. पुलिस का कहना है कि लक्ष्मीपुर के हरिजन बस्ती टोला निवासी इंदल का पच्चीस वर्षीय बेटा प्रकाश बंगलूरू में रहकर पेंट पालिश का काम करता था. इस मामले में उन्होंने कहा कोरोना संक्रमण के चलते वह बीते 21 मार्च को बंगलूरू से गांव लौट आया और उसी के बाद वह घर पर रह रहा था. इस मामले में परिजनों का कहना है कि बीते मंगलवार की रात नौ बजे उसने परिवार के साथ भोजन किया और घर के बाहर बरामदे में सो गया. वहीँ जब सुबह घरवाले उठे तो वह बिस्तर पर नहीं था.

उसके बाद घरवालों ने सोचा कि इधर उधर गांव में कहीं गया होगा. लेकिन फिर कुछ ग्रामीणों ने प्रकाश का शव उसके घर से दो सौ मीटर दूर स्थित खेत में सागौन के पेड़ से मफलर के सहारे लटकता हुआ देखा. अब इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी.

महाराष्ट्र : राज्य में इतनी हुई कोरोना संक्रमितों की संख्या

फुटबॉल: कोरोना के चलते जोस मोरिन्हो का नया सन्देश

बंगाल के क्रिकेट बोर्ड ने की नई घोषणा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -