गुजरात: थाना परिसर में लगी भयंकर आग, 25 से अधिक वाहन जलकर राख

अहमदाबाद: गुजरात के खेड़ा जिले के टाउन थाना परिसर में आज रात आग लगने से बाइक, कार और आटोरिक्शा सहित 25 से अधिक वाहन जलकर राख में बदल गए. बताया जा रहा है अब तक आग की इस घटना को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है। अब तक यह पता नहीं चल पाई है कि यह आग कैसे लगी है. अब यहाँ राहत बचाव दल मौके पर मौजूद है। खबरों के अनुसार गुजरात के खेड़ा जिले के टाउन थाना परिसर में आज रात आग लग गई. आग लगते ही बाइक, ऑटोरिक्शा और कारों सहित 25 से अधिक वाहन जलकर राख बन गए। आग इतनी भीषण थी कि दमकलकर्मियों को भी इस पर काबू पाने में काफी समय लगा।

सबसे अहम बात यह रही कि इस आग की घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। आप सभी को पता ही होगा यह कोई पहला मामला नहीं है. जी दरअसल इससे पहल गुजरात में गांधी नगर के कलोल औद्योगिक क्षेत्र टैंक में रासायनिक गैस के चलते पांचों श्रमिकों की जान चली गई। यहाँ औद्योगिक क्षेत्र में दवा बनाने की एक कंपनी के वाटर टैंक में उतरे एक मजदूर ने जहरीली गैस के कारण दम घुटने से मदद के लिए पुकार लगाई. उसकी पुकार सुनकर चार अन्य श्रमिक भी इस टैंक में उतरे, लेकिन कोई जिंदा वापस ना आ सका। बताया जा रहा है टैंक में रासायनिक गैस के चलते पांचों श्रमिकों की जान चली गई।

जी दरअसल गांधीनगर जिले के कलोल कस्बे के खात्रज गांव में गुजरात औद्योगिक विकास निगम क्षेत्र के प्लाट 10 ब्लाक नंबर 58 में दवा कंपनी तुत्सन फार्मा के वाटर प्रोसेस टैंक की सफाई का काम चल रहा था। यहाँ एक मजदूर नीचे उतरा और उसी के कुछ देर बाद उसने दम घुटने के चलते मदद के लिए पुकारा. उसकी आवाज सुनकर एक के बाद एक मदद के लिए बाहर खड़े चार श्रमिक इस टैंक में उतरे, लेकिन जहरीली गैस के प्रभाव के चलते इन पांचों की मौत हो गई।

इस कंपनी ने कर्मचारियों को दिवाली गिफ्ट में दिए इलेक्ट्रिक स्कूटर

वडोदरा में आरा मिल में लगी भयंकर आग, अलर्ट पर सभी दमकल केंद्र

आलआउट पीकर लड़की ने दी जान देने की कोशिश, भाभी को बताया जिम्मेदार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -