नवविवाहिता ने प्रेमी के साथ मिलकर डाली 25 लाख की डकैती
नवविवाहिता ने प्रेमी के साथ मिलकर डाली 25 लाख की डकैती
Share:

संभल : शादीशुदा युवती में अपने प्रेमी से विवाह करने के लिए डकैती को अंजाम दिया ,इसमे दोनों ने मिलकर करीब 25 लाख के माल की चोरी की वारदात को अंजाम दिया। युवती का विवाह 2015 में गंवा के राहुल अग्रवाल से हुआ था। युवती का नाम साक्षी पिता प्रदीप अग्रवाल तथा युवक का नाम समर खान है। जानकारी के अनुसार माता-पिता ने साक्षी 17 अप्रैल 2015 को बड़ी धूमधाम से अपनी बेटी की शादी गवां के राहुल अग्रवाल से की थी। ससुराल मे भी सब अच्छा चल रहा था युवती को ससुराल द्वारा उसी के कहने पर एयर होस्टेस का कोर्स भी करा रहे थे, और युवती ने प्रथम सेमेस्टर उत्तीर्ण भी कर लिया ।

लेकिन उसने आठवीं पास समर खान के प्रेमजाल में फंसकर माता पिता के दुलार को भूलने में देर नहीं लगाई।और इस वारदात की अंजाम दे डाला। युवती ने तो अपनी ज़िंदगी समर के साथ बिताने का फैसला पहले ही कर लिया था। और इसके लिए उसे पैसो की जरूरत थी जिसके लिए उसने ये डकैती डाली।

डकैती यूपी के संभल में रजपुरा थाना क्षेत्र के गवां कस्बे में रहने वाले पेट्रोल पंप स्वामी के घर डाली गई ।पुलिस ने बताया की डकैती लगभग 25 लाख की हुई थी। साक्षी ने अपने आपराधिक छवि वाले आंवला (बरेली) के प्रेमी के साथ मिलकर लूट को अंजाम दिया था। पुलिस ने आरोपी युवती व उसके प्रेमी समेत तीन को गिरफ्तार कर लूटी गई नगदी, लैपटॉप, मोबाइल फोन समेत एक होंडा सिटी कार को बरामद कर ली ।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -