आज इस एक राशि पर मेहरबान है शनिदेव, देंगे सब कुछ

May 25 2019 04:00 AM
आज इस एक राशि पर मेहरबान है शनिदेव, देंगे सब कुछ

अगर आप भी अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं तो आइए जानते हैं आज का यानि 25 मई का राशिफल.

मेष- आज आप क्रोध के आवेश में घिर सकते हैं और आज आप बातचीत में संयत रहें. आज आपकी नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है और कार्यक्षेत्र में भी परिवर्तन हो सकता है.

वृष- आज आपको मानसिक शान्ति तो रहेगी, परन्तु स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी हो सकता है और इसी के साथ आज रहन-सहन अव्यवस्थित हो सकता है.

मिथुन- आज आपके मन में आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे. व्यर्थ के विवादों से बचने का प्रयास करें और मित्रों से मतभेद बढ़ सकते हैं.

कर्क- आज आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी, परन्तु अति उत्साही होने से बचें. आज बातचीत में संयत रहें इसी के साथ धार्मिक संगीत में रुचि बढ़ सकती है.

सिंह- आज आपके मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव हो सकता है. नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं और मान-सम्मान में वृद्धि होगी.

कन्या- आज आपके मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे और किसी राजनेता से भेंट हो सकती है और वाहन सुख में वृद्धि भी हो सकती है.

तुला- आज आपके मन अशान्त रहेगा. परिवार में अशान्ति रहेगी. रहन-सहन में असहज हो सकते हैं लेकिन स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहे. 

वृश्चिक- आज आपके मन में आशा-निराशा के भाव रहेंगे. पठन-पाठन में रूचि रहेगी. शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी और खर्चों की अधिकता रहेगा. आज आप पर शनिदेव मेहरबान है इस वजह से जो काम करेंगे लाभ अवश्य होगा.

धनु- आज आपके मन में आत्मविश्वास में कमी रहेगी. किसी मित्र के सहयोग से आय वृद्धि के स्रोत विकसित हो सकते हैं और आत्मसंयत रहे.

मकर- आज आपका मन अशान्त रहेगा. मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव रहेगा और आज किसी भूमि या भवन से आय में वृद्धि हो सकती है.

कुंभ-  आज आपके शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं. माता के परिवार की किसी महिला से धन की प्राप्ति हो सकती है इसी के साथ आपकी सन्तान को कष्ट होगा.

मीन- आज आप आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगें. उच्च शिक्षा के लिए विदेश प्रवास के योग बन रहे हैं और आपको मित्रों का सहयोग मिलेगा.

पुरुष का माथा बताता है उसे कितने लड़के होंगे और कितनी लडकियां

आज इस राशि को रखना होगा फालतू खर्च पर नियंत्रण वरना डूबेगा सबकुछ

कंघी करते हुए अगर आपके हाथ से छूट जाए कंघा तो समझ जाइए यह संकेत...