'2.5 किलो का फ़र्ज़ी हाथ?' सनी देओल की चिट्ठी हुई वायरल

नई​ दिल्ली: कोई यह मान सकता है कि लोगों का निर्वाचित सेवक होना कठिन है क्योंकि जब आप किसी निर्वाचन क्षेत्र से जीतते हैं, तो यह सिर्फ आत्म-व्याख्यात्मक होता है कि सत्ता में बैठा व्यक्ति अपने लोगों को सक्षम, उत्थान और मदद करेगा।

अभिनेता और राजनेता सनी देओल, जो गुरदासपुर से जीते हैं, स्पष्ट रूप से अपनी संवैधानिक शक्तियों का उपयोग अच्छे के लिए कर रहे हैं और लोगों की हर तरह से मदद कर रहे हैं। पिछले साल, जब किसान का विरोध शुरू हुआ, तो उन्हें बहुत तटस्थ रुख रखने और विरोध के समर्थन में न बोलने के लिए ट्रोल किया गया था। अब फरवरी का एक पुराना पत्र वायरल हो गया है जिसमें राजनेता एक विधायक की बेटी के लिए तत्काल थार जीप देने की मांग कर रहे हैं। पत्र ने सोशल मीडिया पर आम जनता से एक पागल मात्रा में राय प्राप्त की है और लोगों का बहुत ध्यान है।

भाजपा सांसद एफएम पंजाब श्री सनी देओल का सिफारिश पत्र... चाहते हैं कि भाजपा विधायक की बेटी के लिए थार डिलीवरी में तेजी आए.. गुरदासपुर पीपीएल आपने उन्हें इस pic.twitter.com/fRfxAxPnMn के लिए चुना, यह ऐसे क्षण हैं जो हमें यह एहसास कराते हैं कि लोकतंत्र के नागरिक के रूप में, हमें बेहतर नेताओं को चुनने के मामले में बेहतर निर्णय लेने की जरूरत है।

 

 

रंग-बिरंगी लाइट से जगमगाया अनिल कपूर का घर, बेटी रिया की शादी में दुल्हन बना बांग्ला

इलाहबाद यूनिवर्सिटी के कार्यक्रम में शाहीनबाग़ के शायरों को निमंत्रण, रद्द हुआ मुशायरा

रक्षा मंत्री से मिले अजय देवगन, फिल्म भुज के बारे में हुई बातें!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -