मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी में 25 किलो सोने की लूट

राजस्थान के कोटा शहर में थाने से महज 50 मीटर दूरी पर स्थित मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी के ऑफिस में लूट की वारदात हुई. सोमवार को हुई इस वारदात में चार हथियारबंद बदमाश नयापुरा स्थित मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी के ऑफिस में घुस आए और बंदूक की नोक पर 25 किलो सोना लूट लिया. इस दौरान चारों बंदमाशों ने बंदूक दिखाते हुए वहां मौजूद सभी लोगों के मोबाइल फोन भी छीन लिए. उन्होंने एक महिला से मारपीट भी की. लूट के बाद चारों बदमाश बाइक पर सवार होकर भाग खड़े हुए.

कोटा पुलिस आईजी विशाल बंसल ने लूट की पुष्टि करते हुए बताया कि नयापुरा क्षेत्र में स्थित मणप्पुरम कंपनी के ऑफिस में चार हथियारबंद बदमाशों ने लूट को अंजाम दिया. 25 लाख की लूट के दौरान बदमाशों ने वहाँ मौजूद लोगों के मोबाइल छीन लिए और फरार होते समय ऑफिस का दरवाज़ा बाहर से बंद कर गए. इस वजह से वारदात की सूचना पुलिस को बहुत देर तक नहीं मिल पाई. आईजी ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर लुटेरों को जल्द पकड़ने की बात कही है.

पुलिस अधिकारी बैंककर्मियों और वहाँ मौजूद लोगों से पूरी घटना का विस्तृत ब्यौरा लेने के साथ लुटेरों के बारे में पूछताछ कर रहे हैं. आईजी विशाल बंसल भी मौके पर पहुंचे. उन्होंने मीडिया से बातचीत में लूट की वारदात की जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को सीसीटीवी फूटेज बरामद हुए हैं जिनमें दो युवक मोटरसाइकिल पर बैग लेकर भागते नजर आ रहे हैं. इसके आधार पर भी जांच की जा रही है. 

दो गाँव में डकैतों का कहर, हत्या और लूट

आरोपी छात्रा ने कहा- केस की जांच सीबीआई करे

गैंगरेप पीड़िता को पिता ने बेंचा था शराब के लिए

Most Popular

- Sponsored Advert -