21वीं सदी के '25 महानतम अभिनेताओं' में विश्व सिनेमा के अभिनेता शामिल

By Nikki Chouhan
Nov 27 2020 03:55 PM
21वीं सदी के '25 महानतम अभिनेताओं' में विश्व सिनेमा के अभिनेता शामिल

21 वीं सदी ने विश्व सिनेमा के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शनों में से कुछ का आनंद लिया। न्यूयॉर्क टाइम्स ने दुनिया के विभिन्न हिस्सों से 25 शानदार अभिनेताओं को उजागर करते हुए "21 वीं सदी के 25 महानतम अभिनेताओं" की एक सूची का आयोजन किया।

कुछ अनुभवी अभिनेता ऐसे थे जिन्होंने पिछले दो दशकों में फिल्म निर्माताओं का ध्यान खींचना जारी रखा। इसके अलावा, कई अन्य लोग भी थे जो सुर्खियों में थे और उनके सामने दुनिया झुकती थी। विश्व सिनेमा के अभिनेताओं की सूची में प्रकाशन के आलोचकों मनोहला दरगिस और एओ स्कॉट की भूमिका थी। हॉलीवुड उद्योग के सितारों में डेनजेल वाशिंगटन, जोकिन फीनिक्स, टिल्डा स्विंटन, महेरशला अली, मेलिसा मैक्कार्थी, जूलियन मूर, साओर्से रोनन, निकोल किडमैन, रॉब मॉर्गन, अल्फ्रेड वुडार्ड, माइकल बी। जॉर्डन, वियोला डेविस, वेस स्टडी, विलेम डेफो शामिल हैं। ऑस्कर इसाक, कीनू रीव्स और डैनियल डे-लुईस। अंतरराष्ट्रीय मोर्चे पर पेश होने वाली सूची में मैक्सिकन अभिनेता गेल गार्सिया बर्नल, ब्राजीलियाई अभिनेत्री सोबिना ब्रागा, फ्रांसीसी अभिनेत्री कैथरीन डेनेउवे और इसाबेल हूपर्ट, दक्षिण कोरिया के सितारे किम मिन-ही और सांग कांग हो, चीनी अभिनेत्री झाओ ताओ और इतालवी अभिनेता टोनी सर्विलो के नाम शामिल हैं।

ओडी लिस्ट बनाने में लेखकों ने बताया कि कोई सेट फॉर्मूला नहीं था। इस सूची में पिछले 20 वर्षों के उनके पसंदीदा फिल्म कलाकारों को दिखाया गया है।

प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल ने अपने परिवार से कही 'असहनीय दुख' भरी बात

जेनिफर एनिस्टन ने मॉर्निंग शो सेट्स से साझा की सेल्फी

सामने आई 63वें ग्रैमी अवॉर्ड्स की नामांकन लिस्ट