गर्लफ्रेंड ने बॉयफ्रेंड को शादी के लिए कुछ इस तरह किया प्रपोज कि देखने वालों के उड़े होश

आज के समय में किसी को प्रपोज करने के लिए बहुत साड़ी प्लानिंग करनी पड़ती है क्योंकि आजकल आम तरीके से प्रपोज किए जाने पर कोई खुश नहीं होता है. ऐसे में आप सभी ने अक्सर लड़कों को घुटनों पर बैठकर गर्लफ्रेंड को प्रपोज करते देखा होगा, लेकिन चीन में एक 24 वर्षीय महिला ने लोगों को हैरान कर दिया है. जी हाँ, दरअसल यहाँ पर एक महिला ने बॉयफ्रेंड को खुद शादी के लिए प्रपोज किया और इसी के साथ ही, उस दौरान उसने बॉयफ्रेंड को एक बीएमडब्ल्यू कार और घर तोहफे में दिया. आप सभी को बता दें कि यह सच है और इस समय सभी इसे सुनकर हैरान हो रहे हैं. वैसे आपको हैरान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि कुछ लड़के बहुत ही किस्मतवाले होते हैं जिनकी किस्मत में यह सब होता है.

 

जिस लड़के के साथ यह सब हुआ वह चीन में रहता है और उसका नाम Xiaoke है. इस प्रेमी जोड़े को मिले डेढ़ साल हो गए थे और ऐसे में दोनों ने उसी जगह मिलने का प्रोग्राम बनाया, जहां वे पहली बार मिले थे. उसके बाद लड़की ने साड़ी प्लानिंग कर ली क्योंकि उसके दिल में बहुत कुछ चल रहा था, इस बात से लड़का अंजान था. उसके बाद दोनों एग्जीबिशन हॉल में मिले और दोस्तों और परिवार वालों की मदद से गर्लफ्रेंड Xiaojing ने अपने प्रेमी के लिए एक सरप्राइज तैयार किया था.

वहीं जब दोनों उस जगह पहुंचे जहां Xiaoke ने Xiaojing से अपने दिल की बात कही थी, तो प्रेमिका ने उसे एक गुलदस्ता भेंट किया उसके बाद गुलदस्ते में फूलों के बीच एक बीएमडबल्यू कार की चाभी और घर के कागजात थे जिसे देखने के बाद प्रेमी के होश उड़ गए. वहीं अब दोनों के प्यार का प्रपोजल का विडियो वायरल हो रहा है, जो आप देख सकते हैं.

हजारों साल पुराने इस गर्म पानी के झरने में नहाने से दूर हो जाती हैं बीमारियां

'नर्क का द्वार' आया सामने, इंसानो के अलावा पशु पक्षी की भी हो जाती हैं मौत

इस शख्स ने 218 टन वजनी ट्रेन के साथ ये काम करके होने वाली पत्नी को किया इम्प्रेस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -