कोरोना टेस्ट में नजर आया सकारात्मक परिणाम, 24 लोग निकले पॉजीटिव
कोरोना टेस्ट में नजर आया सकारात्मक परिणाम, 24 लोग निकले पॉजीटिव
Share:

मंगलवार को त्रिपुरा के सीएम बिप्लब कुमार देब का बड़ा बयान सामने आया है. राज्य में लॉकडाउन खुलने के बाद से कोरोना संक्रमण तेजी से फैला है. जो कि चिंता का विषय है. सीओवीआईडी -19 के लिए परीक्षण किए गए 1,378 नमूनों में से 24 लोगों का कोरोना टेस्ट सकारात्मक आया है. स्वास्थ्य मंत्रालय की वेबसाइट पर उपलब्ध नवीनतम आंकड़ों के मुताबिक, राज्य में 1219 लोग ठीक / छुट्टी और राज्य में कोरोना से केवल 1 मौत हुई. इसके साथ ही अब राज्य में कुल 460 सक्रिय कोरोना वायरस के मामले हैं.

भारत के इस द्वीपीय प्रदेश में एक भी कोरोना मरीज नहीं, जानिए कैसे रोका संक्रमण

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बीते 24 घंटों के दौरान भारत में 22,252 नए COVID-19 मामले सामने आए हैं.कोरोनावायरस संक्रमण के कुल 7,19,665 पुष्ट मामलों के साथ रूस को पीछे छोड़ते हुए भारत दुनियाभर में तीसरे नंबर पर पहुंच चुका है.देशभर में कुल 7,19,665 पॉज़िटिव मामलों में से 2,79,717 सक्रिय मामले हैं.  भारत में कोरोनावायरस से संक्रमित मामले 7 लाख तक कुल 159 दिनों में पहुंचा है. राहत की बात यह है कि एशिया के सबसे बड़े स्लम मुंबई के धारावी को कुछ हफ़्ते पहले तक मुंबई का वुहान कहा जा रहा था. धारावी में मंगलवार को COVID-19 का सिर्फ एक मामला सामने आया.

Audi की लेटेस्ट कार की हर जानकारी आई सामने, जानें पूरी डिटेल्स

दूसरी ओर दुनियाभर में कोरोना बेकाबू हो चुका है. वही, अब कोरोना के 1 करोड़ 18 लाख से ज्यादा केस हो गए हैं. अमेरिका, ब्राजील और भारत में संक्रमण की रफ्तार और केसों की संख्या सबसे ज्यादा है. इस बीच अमेरिका ने विश्व स्वास्थ्य संगठन से अलग होने का फैसला किया है. ट्रंप प्रशासन ने मंगलवार को इसका आधिकारिक ऐलान किया. दरअसल, अमेरिका का आरोप है कि विश्व स्वास्थ्य संगठन कोरोना जांच के मामले में चीन की तरफ झुका है. ऐसे में अमेरिका अब उसकी करोड़ो डॉलर्स फंडिंग रोक देगा.

गेस्ट और कॉन्ट्रैक्ट टीचर्स पर मनीष सिसोदिया का बड़ा ऐलान, स्कूलों को दिया ये आदेश

बिहार में आकाशीय बिजली का कहर जारी, आज 7 लोगों की मौत

दुनिया में सबसे हॉट लुकिंग है ये बाइक, मात्र 6 सेकेंड में पकड़ती है 160 kmph की रफ़्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -