सुखबीर की कंपनी देगी पीड़ित परिवार को 24 लाख रुपये

May 04 2015 09:03 AM
सुखबीर की कंपनी देगी पीड़ित परिवार को 24 लाख रुपये

मोगा : पंजाब के मोगा शहर में छेड़छाड़ का विरोध करने पर 13 वर्षीय किशोरी को बस से फेंके जाने से मौत जाने के मामले में उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल की बस कंपनी ऑर्बिट पीड़ित परिवार को 24 लाख रुपये की आर्थिक मदद देगी। यह घोषणा राज्य सरकार ने की। मुख्यमंत्री के सलाहकार हरचरण बैंस ने रविवार को मीडिया से कहा कि ऑर्बिट कंपनी पीड़ित परिवार को 24 लाख रुपये की आर्थिक मदद देगी।

पोस्टमार्टम और अंतिम संस्कार न करने पर अड़े पीड़ित परिवार ने आखिरकार रविवार को पोस्टमार्टम के बाद किशोरी का अंतिम संस्कार कर दिया। इस बीच मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल रविवार शाम पीड़ित परिवार से मिले और उन्हें सांत्वना दी।

उन्होंने घटना को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया और पुलिस महानिदेशक से सार्वजनिक परिवहन में महिलाओं की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम के निर्देश दिए। बादल ने परिवार के 30 मिनट बिताए। इसके बाद उन्होंने मीडिया से कहा कि वह यहां अर्शदीप के पिता के रूप में आए हैं। प्रदेश के मुख्यमंत्री के तौर पर राज्य सभी बेटियों की सुरक्षा के लिए मैं जिम्मेदार हूं। जो भी प्रदेश की बेटी से दुर्व्यवहार करेगा उसे सख्त सजा दी जाएगी। उल्लेखनीय है कि जिस बस में किशोरी के साथ छेड़छाड़ हुई थी, वह उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल की कंपनी ऑर्बिट की है।