24 घंटे तक बच्ची को दरिंदों ने बनाया हवस का शिकार
24 घंटे तक बच्ची को दरिंदों ने बनाया हवस का शिकार
Share:

सवाई माधोपुर. हाल ही में जो अपराध का नया मामला सामने आया है वह जिले के खंडार थाना क्षेत्र के बहरावंडा खुर्द गांव का है. जहाँ एक दलित नाबालिग से सामुहिक दुष्कर्म किया गया. इस संबंध में पीड़िता के पिता की रिपोर्ट पर पांच आरोपियों के खिलाफ खंडार थाने में सामुहिक दुष्कर्म का मामला दायर किया जा चूका है. इस मामले के सामने आने के बाद से पूरे इलाके में सनसनी का माहौल व्याप्त है. खबर मिली है कि 'बहरावंडा खुर्द कस्बे में स्थित एक पार्क में गुरूवार शाम करीब साढ़े 6 बजे पीड़ित नाबालिग दलित बालिका घूम रही थी. यह पार्क बालिका के घर से करीब डेढ़ सौ मीटर की दूरी पर है.'

मिली जानकारी के मुताबिक इस बीच उस गाँव में रहने वाले बहरावंडा खुर्द निवासी पांच आरोपी वहां आ गए. उसके बाद उन्होंने बालिका को जबरन पकड़ा और उसे सुनसान खेतों में ले गए. वहां ले जाने के बाद उन्होंने दरिंदों के जैसे 24 घंटे तक बालिका के साथ सामुहिक दुष्कर्म किया. उसके बाद बीते गुरुवार की शाम लगभग 6.30 बजे पकड़ी गई इस बालिका को आरोपियों ने 24 घंटे तक अपने कब्जे में रखा लेकिन बीते शुक्रवार की शाम को मौका मिलते ही बालिका उनकी गिरफ्त से भाग निकली और अपने घर जाकर परिजनों को पूरी दास्तां सुनाई.

उसके बाद परिजनों ने पुलिस को जानकारी दी और अपनी दी शिकायत में उन्होंने कहा कि आरोपियों ने बालिका को यह बात किसी को नहीं बताने के लिए धमकाया और बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी. इस मामले में सवाईमाधोपुर सीओ ओमप्रकाश जांच में लगे हुए हैं.

पति था दुकान पर इधर पत्नी ने लगा ली फांसी

मोदी सरकार ने बच्चों के खिलाफ यौन अपराध कानून में किया संशोधन, 9 मार्च से लागू हुए नए नियम

बेटी का पीछा करने वाले को माँ ने सिखाया सबक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -