4 साल के बच्चे को टॉयलेट पॉट में दिखा सांप, घर से निकले और भी

4 साल के बच्चे को टॉयलेट पॉट में दिखा सांप, घर से निकले और भी

घर में सांप निकलने के मामले कई बार सामने आते हैं और उनमें ये भी पता नहीं चल पाता कि ये खतरनाक सांप आते कहाँ से हैं. आये दिन कोई न कोई मामला ऐसा आता है जो इसी बात से हैरान कर देता है. आज एक और हैरान कर देने वाला मामला हम आपको बताने जा रहे हैं जिससे सांप का नाम सुनते ही आपकी एक बार फिर से रूह काँप जाएगी. जहरीले सांप हमे नुकसान ही करेंगे और हमारे घर में रहने वाले लोगों के लिए भी ये घातक हो सकता है. लेकिन क्या हो जब घर के टॉयलेट से आपको ऐसे सांप देखने को मिले.

दरअसल, ऐसा ही एक मामला अमेरिका के टेक्सस का आया है जिसमें छोटा बच्चा जब टॉयलेट गया तो उसकी आँखें फटी रह गई जब उसने पॉट में जहरीले और बड़े से सांप को रेंगते हुए देखा. ये देखते ही वो डर गया और जा कर अपने माँ पिता को बताया. इसी को देखते हुए घर के लोगों ने सांप पकड़ने वाले को बुलाया और घर की तलाशी ली गई. खोज में ये पता चला कि सिर्फ एक वही सांप नहीं बल्कि कुछ और सांप भी मौजूद थे जिसे देखकर सभी हैरान रह गए. 

विशेषज्ञों ने छानबीन की तो पाया कि घर की बेसमेंट में 13 सांप मिले हैं. ये सांप ऐसे थे जो एक के ऊपर एक लिपटे हुए थे. इतने में ही बस नहीं था बल्कि दूसरी जगह कुल 10 सांप और मिले. ये सभी सांप रैटलस्नेक प्रजाति के थे जिस पर विशेषज्ञों ने बताया कि जिस घर में चूहे-गिलहरी जी जीव ज्यादा होते हैं उन घरों में अक्सर सांप पहुँच जाते हैं. इसलिए खास बारिश के मौसम में सतर्क रहें.

यह भी पढ़ें..

यहां जायेंगे तो सीधे डायनासोर ही करेंगे आपका स्वागत

इस खास बात के कारण गाय का नाम हुआ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज

इस गरीब ने जो किया उसके बारे में सुनकर आप भी रह जायेंगे हैरान

 

?