23 वर्षीय लड़के ने नाबालिग लड़की के साथ किया दुष्कर्म, घरवालों ने की पीट-पीटकर हत्या
23 वर्षीय लड़के ने नाबालिग लड़की के साथ किया दुष्कर्म, घरवालों ने की पीट-पीटकर हत्या
Share:

23 साल के एक व्यक्ति ने बुधवार की रात चार साल की बच्ची का कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किया, जिसमें लड़की के परिवार द्वारा नाबालिग के साथ यौन उत्पीड़न करने के लिए कथित तौर पर उसे पीटा गया था। मामला कैमूर जिले के भभुआ थाना अंतर्गत कबर गांव का है।

रिपोर्ट के अनुसार, भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 (हत्या) और 34 (सामान्य इरादे को आगे बढ़ाने में कई व्यक्तियों द्वारा किए गए कृत्य) के तहत मान की बहन ने लड़की के परिवार के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। इस सिलसिले में एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया गया है। पुलिस अधीक्षक (एसपी) दिलनवाज अहमद ने बताया, जवाबी शिकायत में लड़की की मां ने मृतक और उसकी बहन के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है, भाबुआ स्थित महिला थाने में आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार) और प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रेप फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंशिया (पॉक्सो) एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था।

पुलिस ने कहा कि मृतक ने कथित तौर पर लड़की को पैसे देने के बहाने फुसलाया और उसे गांव के स्कूल में ले गया जहां उसने उसके साथ मारपीट की। बाद में, लड़की ने अपने परिवार को इस घटना की जानकारी दी, जिसके बाद गुस्साए परिवार के लोगों ने लड़के को पीट-पीटकर मार डाला।

आए दिन झगड़ा करती थी पत्नी, तंग आकर फांसी के फंदे पर झूल गया CRPF का जवान

सुपौल में 13 वर्षीय बालक की निर्मम हत्या, दरिंदों ने चाक़ू से आँखें भी निकाल ली

किराएदार हलवाई के साथ भागी 4 बच्चों की माँ, खोजबीन में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -