यह 22 साल की महिला करती है बुजुर्गों से सेक्स

यह 22 साल की महिला करती है बुजुर्गों से सेक्स

सेक्स एक ऐसा शब्द है जिसे सुनने के बाद अचानक से हमारे दिमाग में कई तरह के ख़याल आने लग जाते हैं. कई सारी तस्वीरों के स्लाइड शो हमारे दिमाग में घूमने लगते हैं और ना चाहते हुए भी हमारे मन में कामोत्तेजना और कामुकता की तरंगें उठने लगती हैं. लेकिन यह तरंगें हमारे मन में ही रहती हैं, जो हम किसी को बयान नहीं कर पाते. सेक्स के प्रति बढ़ती उत्तेजना के तहत, या तो मनुष्य हस्तमैथुन का सहारा लेते हैं या फिर अपने पार्टनर के साथ सेक्स करते हैं.

जब भी आपके मन में सेक्स की इच्छा जाग्रत होती है तब आप उम्र को ध्यान में नहीं रखते. ऐसी ही एक घटना है, जहां 22 साल की एक लड़की है, जिसे सिर्फ बुर्जुर्ग पुरुषों के साथ सेक्स करने में मज़ा आता है. जवान मर्दों को वह अपने आस-पास भी नहीं भटकने देती. जी हाँ, यह बात काफी हैरानी वाली है, लेकिन सौ प्रतिशत सच है. ऑस्ट्रेलिया के ड्यूरेक में रहने वाली 22 वर्षीय मेक्रीन पिछले 8 वर्षों से केवल बुज़ुर्ग मर्दों से सेक्स कर रही है.

मेक्रीन का कहना है कि उन्हें बुज़ुर्ग मर्दों से सेक्स करने से ही पूरी संतुष्टि मिलती है. बता दें कि मेक्रीन अपने माता-पिता की इकलौती औलाद है और उसके पैरेंट्स काम के सिलसिले में अक्सर उसे अकेला छोड़कर चले जाते हैं. मेक्रीन ने बताया कि उनके घर में 2 बूढ़े नौकर काम करते थे. सेक्स की इच्छा जाग्रत होने के बाद उनके पास उन दोनों नौकरों से सेक्स करने के आलावा और कोई रास्ता नहीं था. अपनी इस दिलचस्प आदत के कारण मेक्रीन आज पूरे ऑस्ट्रेलिया में फेमस हो चुकी हैं.

पेट को कूड़ादान समझने वालों . . .

आपकी सेक्स जिज्ञासा के ये हैं दस जवाब

महिलाओं की इन आदतों से कम हो सकती है पार्टनर की सेक्स ड्राइव

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App