मध्य प्रदेश में 228 नए कोरोना के केस आए सामने, 7692 पहुंची मरीजों की संख्या
मध्य प्रदेश में 228 नए कोरोना के केस आए सामने, 7692 पहुंची मरीजों की संख्या
Share:

मध्य प्रदेश में कोरोना का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों के मिलने का सिलसिला लगातार जारी है. शुक्रवार को 228 नए मरीज मिले है. सबसे ज्यादा पॉजिटिव मरीज इंदौर में मिले है. इनकी संख्या 87 है. इंदौर में तीन के साथ ही कुल छह लोगों की मौत भी हुई है. प्रदेश में कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या 7692 हो गई है. साथ ही 330 लोगों ने दम तोड़ा है. 4269 लोग स्वस्थ हुए हैं.

शुक्रवार को भोपाल के राजभवन में तीन नए मरीज मिलने के साथ ही शहर में 43 नए पॉजिटिव मरीज मिले हैं. इन्हें मिलाकर संक्रमितों का आंकड़ा 1534 पर पहुंच गया है. शुक्रवार को ही 20 कोरोना पॉजिटिव मरीज स्वस्थ होकर घर लौटे हैं. भोपाल के टीटी नगर थाना क्षेत्र में आने वाले बाणगंगा इलाके के छह नए पॉजिटिव पाए गए हैं. इसमें से चार एक ही घर के हैं. यह क्षेत्र घनी बस्ती का है. इसके चलते यहां तेजी से संक्रमण फैलने का खतरा है.

बता दें की नीमच जिले में शुक्रवार को 47 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं. 38 जावद और नौ उम्मेदपुरा गांव के हैं. जावद मुख्यालय पर अभी तक सबसे अधिक संक्रमित केस आए हैं. यहां अब 111 मरीज संक्रमित हो चुके हैं. धार और बुरहानपुर में चार-चार नए संक्रमित मिले हैं. बुरहानपुर में एक वृद्धा की कोरोना से मौत हो गई. खंडवा में दो मरीजों में संक्रमण की पुष्टि हुई है. धार जिले में चार नए मरीज सामने आए हैं. बड़वानी जिले के बालसमुद में एक 58 वर्षीय व्यक्ति संक्रमित पाया गया है. उज्जैन शहर में कोरोना संक्रमण के दो नए मामले आए हैं. एक मौत भी दर्ज की गई है. जिले में अब कुल संक्रमितों का आंकड़ा 660 पर पहुंच गया है.

इस शहर ने ली राहत की सांस, सिर्फ 2 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले

भोपाल कलेक्टर का आदेश, कन्टेनमेंट जोन छोड़कर सभी जगह खुलेगी शराब दूकान

इस शहर को कोरोना से मिली राहत, डिस्चार्ज केस की संख्या हुई ज्यादा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -