इस बॉलीवुड एक्टर संग शिल्पा शेट्टी ने बितायी थी कई रातें, बेड पर हो जाती थी बेकाबू

आप सभी को बता दें कि आज बॉलीवुड की बहुत खूबसूरत एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का जन्मदिन है. शिल्पा को लोग आज भी खूब पसंद करते हैं. वह बॉलीवुड की सबसे फेमस एक्ट्रेस हैं और शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस के लिए खूब चर्चाओं में रहती हैं. आप सभी को बता दें कि शिल्पा आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिटनेस से जुड़ी फोटो शेयर करती रहती हैं और शिल्पा 40 की उम्र में भी इतनी फिट हैं की वो आज भी 25 साल की लगती हैं. ऐसे में बहुत कम लोग जानते हैं कि शिल्पा ने अपनी वर्जिनिटी 22 की उम्र में खो दी थी. जी हाँ, शिल्पा 90 के दश्क की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं.

वहीं शिल्पा अपनी ऑनस्क्रीन विवादों के कारण खूब चर्चा में रहती हैं और वह सबसे ज्यादा चर्चाओं में अक्षय कुमार के साथ अफेयर के कारण रह चुकीं हैं. जी हाँ, शिल्पा उस समय खूब चर्चा में आईं थी जब उन्होंने लंदन के टीवी शो ‘बिग ब्रदर्स’ में अक्षय कुमार को लेकर एक बड़ा खुलासा किया था. जी दरअसल शिल्पा ने शो में बताया था कि उन्होंने 22 साल की उम्र में अपनी व’र्जेनिटी खो दी थी और उसकी वजह अक्षय कुमार थे. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार एक साथ फिल्म ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ में काम कर रहे थे और फिल्म की शुटिंग के दौरान ही दोनों के बीच में अफेयर शुरु हो गया था. वहीं दोनों का अफेयर काफी समय तक चला और शो में शिल्पा ने अपनी बात को रखते हुए कहा था की ''अक्षय से पहले उन्हें किसी ने किस तक नहीं किया था. सबसे पहले उनकी जिंदगी में अक्षय ही आए थे.''

जी हाँ, इसी के साथ खबरों के मुताबिक़ अक्षय और शिल्पा शादी तक करने वाले थे और शिल्पा अक्षय को लेकर सिक्योर भी होना चाहती थी. ऐसे में शिल्पा ने फिल्म शूटिंग के दौरान ही अपनी व’र्जेनिटी खोई थी और शो में शिल्पा ने इस बात को सच साबित किया. वहीं अक्षय ने भी इसके बारे में अपने दोस्त को बताया था और उसी के कारण यह बात लीक हो गई थी. उस समय अक्षय ने अपने दोस्त को बताया था कि शिल्पा पर्दे पर जितनी सीधी और मासूम दिखती हैं, बेड पर वो उतनी ही एक्टिव हो जाती हैं. आप सभी को बता दें कि अब शिल्पा राज कुंद्रा की पत्नी है जो एक बिजनेसमैन है.

VIDEO : गाड़ी की छत पर चढ़े शाहरुख़ खान, फैंस को दे डाला यह बड़ा सरप्राइज

कैटरीना का खुलासा, 'भारत' को चुनने से पहले डायरेक्टर के सामने रखी थी शर्त

भारत कलेक्शन : सलमान जमकर मार रहे दहाड़, 2 दिन में कमाई 72 करोड़ के पार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -