तीन महीने से लापता है हिमाचल का 22 वर्षीय जवान, भाजपा सरकार नहीं ले रही सुध
तीन महीने से लापता है हिमाचल का 22 वर्षीय जवान, भाजपा सरकार नहीं ले रही सुध
Share:

शिमला: हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले के शिलाई उपमंडल के अंतर्गत आने वाले शखोली गांव का 22 वर्षीय जवान को लापता हुए तीन महीने बीत चुके हैं, किन्तु  सरकार ने अब तक सके परिवार की सुध नहीं ली है। परिवार और स्थानीय लोग जवान भरत की सलामती की दुआ मांग रहे हैं, मगर सरकार सब कुछ जानने बाद भी चुप्पी साधे हुए है।

दरअसल, शिलाई उपमंडल के शखोली गांव का 22 वर्षीय फौजी भरत सिंह पुत्र तीन माह से लापता है। 17 सितंबर 2019 को भरत के पिता को फ़ोन पर अरुणाचल प्रदेश के बोरोपक आर्मी कैंप से कॉल आई कि भरत कमांडो प्रशिक्षण के दौरान पुल के ऊपर से नदी में गिरकर बह गया है। उस दिन के बाद से भरत की कोई जानकारी नही है। परिवार प्रतिपल भरत की सलामती की दुआ मांग रहा है। परिवार ने हिमाचल सरकार से भी सहायता की गुहार लगाई, लेकिन सरकार अब तक खामोश है। दूसरी मर्तबा गांव के युवाओं का प्रतिनिधिमंडल डीसी सिरमौर से नम आंखों को लेकर भरत की खोज करने की गुहार लगाने पहुंचा।

वहीं दूसरी तरफ जवान के बड़े भाई बलवीर शर्मा ने बताया कि 17 अक्टूबर को ही सेना की ओर से परिवार को लापता होने की सूचना मिली थी। उसके बाद परिवार को किसी प्रकार की सूचना ना तो सेना की तरफ से और ना ही सरकार की ओर से मिल पाई है, जिससे परिजन बेहद परेशान है। उन्होंने प्रदेश सरकार से मदद की गुहार लगाई है।

दिल्ली-NCR में इस साल एनरॉक को हुआ छह फीसद का मुनाफा

चीन से आने वाले रसायनों पर डंपिंग की आरोपों पर जांच हुई शुरू

सरकार कर रही है फ़ाइल कल्चर को ख़त्म, जानिये डिजिटल प्रोजेक्ट के बारे में डिटेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -