फिर दिल्ली हुई शर्मसार, हुआ 22 साल की लड़की संग गैंगरेप
फिर दिल्ली हुई शर्मसार, हुआ 22 साल की लड़की संग गैंगरेप
Share:

हाल ही में अपराध के एक मामले ने सनसनी फैला दी है. जी हाँ, जो मामला सामने आया है वह दिल्ली का है. इस मामले में दिल्ली में 22 साल की लड़की के साथ गैंगरेप किया गया है और बताया जा रहा है कि पार्टी के बहाने लड़की के दोस्तों ने वारदात को अंजाम दिया था. वहीं इस मामले में दिल्ली के राज पार्क थाने में इस मामले की FIR दर्ज हुई और शुक्रवार की देर रात वारदात हुई थी. वहीं इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर हिरासत में भी ले लिया है.

खबरों के मुताबिक़ आरोपी पीड़िता का जानकार था. वहीं आप देख सकते हैं दिल्ली-NCR में गैंगरेप के मामले थम नहीं रहे हैं. बीते 19 जुलाई को ही गुरुग्राम के सेक्टर 5 में विदेशी मूल की युवती से गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया था और बीते 18 जुलाई को देर रात पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना मिली थी कि विदेशी मूल की महिला अत्यधिक नशे की हालत में सीआरपीएफ चौक के आस पास की लड़खड़ाई अवस्था में है.

वहीं उसके बाद पुलिस ने तुरंत पुलिस टीम को मौके पर भेजा और सुबह इस मामले की तफ्तीश की गई. इस मामले में यह भी बताया जा रहा है कि पीड़िता युवती केन्या की राजधानी नैरोबी की रहने वाली है और युवती ने होश में आते ही पूरी वारदात के बारे में पुलिस को बताया. जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी.

नाबालिग के साथ सहमति से संबंध बनाना भी अपराध

बढ़ती जा रही है आकाशीय बिजली की चपेट में आकर मरने वालों की संख्या

रोज नाबालिग लड़की के घर आकर ऑटो चालक करता था रेप, ऐसे हुआ खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -