इंदौर से ट्रक में बोरियों में छिपकर उत्तर प्रदेश जा रहे थे 22 लोग, चढ़े पुलिस के हत्थे

कोरोना की रोकथाम के लिए लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाया गया है. इस लॉकडाउन की वजह से जो जहां था वो वहीं फंसे रह गया है. वहीं, अब ट्रक की छतों पर छिपकर इंदौर से यूपी के विभिन्न शहरों में जा रहे 22 लोगों को पुलिस ने शिवपुरी लिंक रोड पर चेकिंग में पकड़ा है. ट्रक में बच्चे, महिलाएं भी शामिल थे. सभी को कंपू पर उतारकर स्क्रीनिंग कराई गई. भोजन कराने के बाद सभी को बॉर्डर पार कराया गया. यह लोग इटावा, मैनपुरी, औरेया जाने के लिए निकले थे. वहीं पुणे से चार युवकों के आने की सूचना लक्ष्मण तलैया के लोगों ने पुलिस को दी. युवक दोपहर करीब 3 बजे शहर में आए थे, लोगों को जानकारी लगी तो उन्होंने हंगामा कर दिया. पुलिस मौके पर पहुंची तब तीन युवक भाग चुके थे, इस दौरान एक युवक को पकड़ लिया गया है.

दरअसल कम्पू थाना पुलिस शिवपुरी लिंक रोड पर चेकिंग कर रही थी. रविवार सुबह इंदौर की ओर से एक ट्रक आता दिखा. उस पर बोरियां लदी हुई थीं, बोरियों के ऊपर लोगों के सिर चमक रहे थे. जिस पर कंपू थाना प्रभारी विनय शर्मा ने तत्काल ट्रक को रोक कर चेकिंग के लिए कहा है. पुलिस जवान जब छत पर चढ़े तो एक के बाद एक 22 लोग छिपे मिले. सभी को नीचे उतारा गया. इनमें 8 महिलाएं, 6 बच्चे भी शामिल थे.  

बता दें की जब इनसे पूछताछ की गई तो इन्होंने बताया कि यह इंदौर से आ रहे हैं. यह लोग यूपी के मैनपुरी, इटावा, औरेया व मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जा रहे थे. पहले स्वास्थ्य विभाग की टीम को मौके पर बुलाया गया . सभी 22 लोगों की स्क्रीनिंग कराई गई. किसी में कोई लक्षण नहीं मिलने पर उन्हें कम्पू थाना पुलिस ने खाना खिलवाया. इसके बाद उनको बॉर्डर पार कर आगे के जिलों के लिए रवाना किया है.

क्वारनटीन सेंटर से घर भेजे जाएंगे स्वस्थ मजदूर, सीएम योगी ने दिया आदेश

वाराणसी में बिना जांच के घूम रहे 450 डिलीवरी बॉय, बढ़ा कोरोना का खतरा

दिग्विजय ने इस पोस्टर को शेयर कर सीएम शिवराज सिंह चौहान से पूछा सवाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -