अमेरिका से हरियाणा लौटे 22 यात्रियों को था कोरोना, जांच में हुई पुष्टि

चंडीगढ़: हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि अमेरिका से वापस आए प्रदेश के 76 निवासियों में से 22 लोग कोरोना वायरस पॉजिटिव पाये गये हैं। इस हफ्ते की शुरूआत में एक विशेष विमान से पंजाब में अमृतसर पहुंचे तक़रीबन 160 भारतीय नागरिकों के एक समूह में हरियाणा के 76 लोग शामिल थे। विज ने प्रेस वालों से बात करते हुए कहा कि, ''इन 76 लोगों में से 22 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाये गये हैं।''

अमेरिका से निर्वासित होने और इस हफ्ते की शुरूआत में भारत में इन नागरिकों के पहुंचने के बाद विज ने कहा था कि इन लोगों की उनके गृह जिलों में आइसोलेशन में भेजे जाने से पहले कोरोना टेस्ट किया जाएगा। जिसके बाद हरियाणा के 76 निवासियों को पंचकूला लाया गया जहां उनका कोरोना टेस्ट और अन्य चिकित्सा जांच की गई। जिन लोगों की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है, उन्हें उनके गृह जिलों में क्वारंटाइन किया जायेगा जबकि कोरोना वायरस से संक्रमित 22 लोगों का पंचकूला के अस्पताल में उपचार होगा।

इससे पहले हरियाणा में शनिवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 64 नये मामले दर्ज किए गए थे, जिनमें हाल ही में अमेरिका से स्वदेश लाये गये 22 भारतीय नागरिक भी शामिल हैं। इसके साथ ही, प्रदेश में कोविड-19 संक्रमण के कुल केस बढ़ कर 1,131 हो गये हैं।

लंदन से फंसे यात्रियों को लेकर इंदौर पहुंची विशेष फ्लाइट

आखिर क्यों गैस त्रासदी पीड़ितों से मिलना चाहते है चंद्रबाबू नायडू ?

इस दिन से इंफाल एयरपोर्ट पर प्रारंभ होगी उड़ाने

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -