चीन में फिर शुरू हुआ कोरोना का कहर, 24 घंटे में सामने आए कितने मामले
चीन में फिर शुरू हुआ कोरोना का कहर, 24 घंटे में सामने आए कितने मामले
Share:

बीजिंग: बीते कई दिनों से लगातार बढ़ता जा रहा कोरोना वायरस कहर आज हर किसी के लिए बड़ी परेशानी का कारण बनता जा रहा है. हर दिन कोई न कोई इस वायरस के कारण अपनी जान खो रहा है. वहीं इस वायरस का कहर अब भी कम होने का नाम नहीं ले रहा है. जिसके बाद यह कहना और भी मुश्किल होता जा रहा है कि इस वायरस से कब तक निजात मिल सकता है. 

वहीं चीन में एक बार फिर कोरोना वायरस ने दस्तक दे दी है, जंहा अब तक कोई मामले सामने नहीं आ रहे थे. लेकिन बीते कुछ दिनों से इस वायरस का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है. वहीं एक के बाद एक कोई न कोई कोविड के संक्रमण की चपेट में आ कर संक्रमित हो रहे है. वहीं अब तक इस वायरस ने 84 हजार से अधिक लोगों को अपनी चपेट में ले चुका है. 

मिली जानकारी के अनुसार राष्ट्रीय स्वास्थ्य आयोग ने सोमवार को  बताया कि चीन में पिछले 24 घंटों के अंदर 22 नए कोविड के मामले सामने आए हैं. रविवार को नए केसों की संख्या 19 थी. आयोग के अनुसार, यह सभी केस विदेश से आए हुए थे. जाना यह भी कहा जा रहा है कि पूरे विश्व में  में सबसे पहले यह खतरनाक वायरस चीन से निकला था, जिसके बाद लाखों लोगों की जान चलाई गई थी. वहीं, चीन में अब तर कोरोना ने कुल 84 हजार से ज्यादा मामले सामने आ चुके है. 4 हजार से अधिक लोगों की जाने जा चुकी है.

मलेशिया में मिला कोरोना वायरस का नया स्ट्रेन, 10 गुना ज्यादा है खतरनाक

'ये मुस्लिम देश है....' कहते हुए महिला ने तोड़ दी भगवान गणेश की मूर्तियां, देखें वीडियो

बेहद ही खूबसूरत है वियतनाम की राजधानी का ये 5 स्टार होटल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -