इस बटालियन की टुकड़ी में निकले 22 कोरोना संक्रमित
इस बटालियन की टुकड़ी में निकले 22 कोरोना संक्रमित
Share:

देशव्यापी लॉकडाउन के बीच त्रिपुरा के सीएम बिप्लब कुमार देब ने कहा कि धालाई जिले में सीमा सुरक्षा बल की एक टुकड़ी से जुड़े लोगों को बुधवार को नोवल कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है. इसके साथ ही त्रिपुरा में संक्रमितों की संख्या 64 हो गई है.

PM मोदी बुद्ध पूर्णिमा आयोजन में हुए शामिल, 9 बजे करेंगे संबोधन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अम्बस्सा में 138 वीं बटालियन के 22 लोगों के पॉजिटिव आने के बाद कोरोना वायरस (सीओवीआईडी -19) के कुल सक्रिय मामले राज्य में 62 हो गए हैं. देब ने बुधवार रात को ट्वीट किया, 'अलर्ट! 138-बीएन बीएसएफ से 22 लोगों(18 पुरुष, 1 महिला, 3 बच्चों) COVID19 से संक्रमित पाए गए हैं.' देब ने कहा, 'त्रिपुरा में कुल # COVID19 पॉजिटिव मामले 64 (2 पहले से ही डिस्चार्ज, इतने सक्रिय मामले: 62) हैं, पैनिक मत करिए, सरकार सतर्कता से काम कर रही हैं.'

बुद्ध पूर्णिमा के शुभ अवसर पर देश को संबोधित कर रहे है पीएम मोदी

अगर आपको नही पता तो बात दे कि धालाई जिले के अम्बस्सा में 138 बटालियन मुख्यालय के दो बीएसएफ जवानों ने 2 मई को सकारात्मक परीक्षण किया था. अगले दिन, बीएसएफ के 12 और कर्मियों ने सकारात्मक परीक्षण किया. 4 मई को 13 और सकारात्मक परीक्षण और 5 मई को, अन्य 13 बीएसएफ जवानों ने सीओवीआईडी -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया. सभी COVID-19 पॉजिटिव व्यक्ति बीएसएफ कर्मी या उनके परिवार के सदस्य हैं.

बुद्ध पूर्णिमा पर पीएम का बड़ा बयान, बोले- मानवता की सेवा करने वाले नमन के पात्र

क्या लॉकडाउन में अब खुलने वाले है होटल, रेस्टोरेंट और पब ?

इन आतंकियों की तलाश में जुटे है सुरक्षाबल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -