तमंचे के बल पर बैंक से लुटे 22 लाख रूपये

Oct 27 2015 05:42 PM
तमंचे के बल पर बैंक से लुटे 22 लाख रूपये

मेरठ. उत्तरप्रदेश में एक हैरतंगेज वारदात में तमंचे के बल पर आधा दर्जन बदमाशों ने लुटे 22 लाख रूपये. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मेरठ के दनकौर कस्बे के धनौरी रोड पर स्थित सिंडिकेट बैंक में सोमवार को यह वारदात घटित हुई. इस दौरान इन बदमाशों ने बैंक के कर्मचारियों व ग्राहकों को भी बंधक बनाकर उन्हें बैंक के स्ट्रांग रूम में ले जाकर बंद कर दिया था. बताया जा रहा है की यह बदमाश बाइक से आए थे व अपने चेहरों को नकाब से ढंक रखा था.

बैंक में लूट के दौरान इन नकाबपोश बदमाशों ने बैंक के गार्ड की रायफल को छीनकर गार्ड को उसकी गन प्वाइंट पर लेकर बैंक के अंदर शामिल हुए, इस दौरान इन बदमाशों ने केश  कांउंटर पर बैठे कर्मचारी से स्ट्रांग रूम की चाबी ली व बैंक के कर्मचारियों के साथ ग्राहकों को भी स्ट्रांग रूम में बंद कर दिया.

इस दौरान इन बदमाशों ने स्ट्रांग रूम में रखे 17 लाख रुपए की नकदी और कैश काउंटर से 5 लाख रुपए की नकदी लूट ली. यह बदमाश बंधक बने लोगों को शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी देकर रफूचक्कर हो गए. इन बदमाशों ने बैंक मेनेजर के साथ भी मारपीट की व बैंक के सीसीटीवी रिकॉर्डिंग बॉक्स को भी क्षतिग्रस्त कर दिया, इन बदमाशों ने बैंक में लगे अलार्म सिस्टम को भी बंद कर दिया था.

इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची व जांच पड़ताल शुरू कर दी है. पुलिस सीसीटीवी की रिकार्डिंग्स को टूटे हुए रिकार्डिंग्स बॉक्स से निकालने का प्रयास कर रही है. पुलिस ने गार्ड से भी पूछताछ की है.