21 साल की लड़की के साथ बेरहमी से मार-पीट, आँख में डाला तेज़ाब
21 साल की लड़की के साथ बेरहमी से मार-पीट, आँख में डाला तेज़ाब
Share:

पन्ना: मध्य प्रदेश के पन्ना जिले में एक 21 साल की लड़की के साथ बेरहमी हुई है। बताया जा रहा है कि लड़की की आंखों को गंभीर नुकसान पहुंचा है। जी दरअसल लड़की के गांव के कुछ लोगों ने उसका और उसके भाई का अपहरण कर लिया, और उसके बाद दोनों की पिटाई की और फिर लड़की की आंखों में तेजाब जैसा रसायन डाल दिया।

इस पूरे मामले को पन्ना का बताया जा रहा है, जहाँ के जिला अस्पताल में भर्ती महिला को अब रीवा के एक मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया गया है। मिली जानकारी के तहत पन्ना जिले के बरौहा गांव की रहने वाली महिला ने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा, 'कल गांव के कुछ लोगों ने उसे और उसके भाई को इस शक में अगवा कर लिया था कि उन्होंने गांव की एक लड़की को एक आदमी के साथ भगाने में मदद की थी।'

इसी के साथ आगे लड़की ने बताया कि उन्हें अगवा करने के बाद आरोपी कथित तौर पर उन्हें जंगल के एक इलाके में ले गए और उनके साथ मारपीट की उन्होंने महिला को भी प्रताड़ित किया और विरोध करने पर उसकी दोनों आंखों में तेजाब जैसा केमिकल डालकर रगड़ दिया। इसके अलावा लड़की ने संवाददाताओं से यह भी बताया कि, "उन्होंने मुझे और मेरे भाई को बेरहमी से पीटा। बाद में उनमें से एक ने मुझ पर तेजाब से हमला किया। बाद में उन्होंने हमें गांव में फेंक दिया और फरार हो गए।"

'RSS की तालिबान से तुलना', जावेद अख्तर के खिलाफ कोर्ट पहुंचे वकील, 100 करोड़ की क्षतिपूर्ति की मांग

आखिर क्यों किसी की मृत्यु के बाद करवाया जाता है गरुड़ पुराण का पाठ?

शोपियां में आतंकियों और सुरक्षाबलों में मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -