पहले किया इस लड़की का क़त्ल फिर साथ में बनाया शारीरिक सम्बन्ध

लंदन के विम्‍बलडन से एक ऐसी वारदात सामने आई है जिसे जानकर आप दांतोंतले उंगली दबा लेंगे.  यहां एक कपल ने पहले तो अपनी 21 साल की काम वाली बाई का क़त्ल किया फिर उसकी लाश के बगल में ही शारीरिक सम्बन्ध बनाए. इस दौरान महिला पार्टनर ने विरोध भी किया लेकिन पुरुष पार्टनर को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ा. हालांकि महिला ने बाद में इस बात को क़ुबूल किया कि उसने अपने पार्टनर के कहने पर पुलिस से झूठ कहा था.

बता दें कि पुलिस ने सितंबर 2017 में आरोपी दंपती के गार्डन से 21 साल की फ्रेंच आया सोफी लायने की अधजली लाश बरामद की थी. जिसके बाद पुलिस कपल पर मुकदमा दर्ज कर ट्रायल चला रही थी. इंडिपेंडेंट की रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी महिला सबरीना (35 साल) ने कुबूला कि उसके पार्टनर ने पानी में डुबोकर आया को प्रताड़ित किया था. आरोपी महिला ने बताया कि दोनों ने सोफी की बॉडी को जलाने की कोशिश की बात भी स्वीकारी है लेकिन मर्डर की बात नहीं स्वीकारी है.

पुलिस के मुताबिक,  महिला के पार्टनर का नाम उइसेम (40 साल) है. महिला ने पुलिस को बताया कि सोफी की लाश पड़ी थी और उसके पार्टनर ने सेक्स की डिमांड की। महिला ने बताया कि यह उसके लिए काफी शॉकिंग और शर्मनाक था। वह मना नहीं कर सकी लेकिन रोती रही.

परमाणु मसले पर अमेरिका को जवाब देगा ईरान

खुद को गोद लेने की गुहार लगाने वाला बुजुर्ग रहस्यमय रूप से हुआ गायब

रहस्यों का खजाना है दुनिया का सबसे बड़ा वनक्षेत्र

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -