चाहने वाले नहीं झेल सके करूणानिधि की बीमारी का दर्द, सदमे से 21 मौत
चाहने वाले नहीं झेल सके करूणानिधि की बीमारी का दर्द, सदमे से 21 मौत
Share:

नई दिल्ली : 5 बार तमिलनाडु की सत्ता संभालने वाले द्रविड़ मुन्नेत्र कषगम (द्रमुक) प्रमुख करूणानिधि पिछले कई दिनों से मौत से लड़ रहे हैं. बीमारी के चलते उनका कई दिनों से अस्पताल में इलाज चल रहा है. लगातार उनके हलात नाजुक और गंभीर होते जा रहे है. इसी बीच दुआओं का दौर भी तेज हो गया है. कई लोग और पार्टी कार्यकर्ता जहां लगातार अपने नेता के लिए भगवान से प्रार्थना कर रहे है, वहीं दूसरी ओर करीब पार्टी के डेढ़ दर्जन से अधिक कार्यकर्ता करूणानिधि की बीमारी का सदमा ही नहीं झेल पाए.

देर रात फिर अस्पताल लाये गए अध्यक्ष करूणानिधि

ताज़ा रिपोर्ट्स के मुताबिक, द्रविड़ मुन्नेत्र कषगम (द्रमुक) ने जानकारी देते हुए कहा है कि करूणानिधि की बीमारी के सदमे के चलते अब तक 21 पार्टी कार्यकर्ताओं की मृत्यु हो गई है. अपने नेता के प्रति लोगों की दीवानगी या चाहत का इससे बड़ा उदाहरण और कई देखने को नहीं मिलेगा. 

एम. करुणानिधि की हालत गंभीर

पार्टी का कहना है कि मृत कार्यकर्ता एम करूणानिधि के बीमार होने और अस्पताल में भर्ती होने का ‘सदमा’ बर्दाश्त नहीं कर पाए. इस घटना ने पार्टी समेत पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है. द्रमुक के कार्यकारी अध्यक्ष एम के स्टालिन ने कहा, ‘मुझे यह जानकर बहुत दुख हुआ है कि पार्टी के 21 कार्यकर्ताओं की मृत्यु हो गई है. पार्टी ने कार्यकर्ताओं से अपील की है कि वह पूर्व मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य के मद्देनजर वे इस प्रकार का कोई बड़ा कदम ना उठाए. 

ख़बरें और भी...

हरियाणा: बाढ़ प्रभावितों को खट्टर सरकार देगी मुआवज़ा

कंधे पर कांवड़, शरीर पर 20 किलो सोना, ये हैं गोल्डन बाबा

एनआरसी के जरिए दिल्ली पर ममता की नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -