इंदौर में 21 बच्चों ने कोरोना से जीती जंग
इंदौर में 21 बच्चों ने कोरोना से जीती जंग
Share:

इंदौर में कोरोना के मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है. इसी बीच एक अच्छी खबर सामने आई है. चोईथ्रम अस्पताल के वरिष्ठ बाल रोग विशेषज्ञ डॉ रश्मि शाद ने मीडिया को बताया कि 20 दिन की एक लड़की, और दो महिने की दो लड़के को 15 दिन पहले कोविड 19 के एक प्राइवेट वॉर्ड से छुट्टी दे दी गई थी. इन सभी के इलाज और कोरोना टेस्ट आने के बाद सभी को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई.  

इसके अलावा उन्होंने बताया कि 20 दिनों के एक बच्चे को 1 मई को अस्पताल में शिफ्ट किया गया था. इलाज के बाद 9 मई को अस्पताल से इस बच्चे को छुट्टी मिल गई है. उन्होंने बताया कि बच्चे के अंदर कोरोना का संक्रमण उसके रिश्तेदार से आया था. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वहीं अन्य 18 बच्चे भी कोविड-19 से मुक्त हो गए हैं. पिछले 45 दिनों से इन बच्चों का अरबिंदो इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में इलाज चल रहा था. जिन्हें इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई है.

बता दें की निजी अस्पताल के चेस्ट रोग विभाग के प्रमुख डॉ रवि डोसी ने बताया है कि इन 18 बच्चों में से आठ से कम उम्र के थे. उन्होंने कहा कि यह मेरे लिए पूरी तरह से अलग अनुभव रहा है. इन सभी बच्चों ने कोरोना वायरस को हराया है. उन्होंने कहा कि मैं अपनी खुशी को शब्दों में वर्णन नहीं कर सकता हूं. आपको बता दें कि अकेले इंदौर में अब तक 1,935 COVID-19 मामले और 90 दर्ज किए गए हैं. इस समय कोरोना वायरस लॉकडाउन का तीसरा चरण चल रहा है जो कि 17 मई तक लागू रहेगा.

जितेंद्र डागा से मिले थे दिग्विजय सिंह, पुत्र ने किया चौकाने वाला खुलासा

इंदौर में कोरोना संक्रमितों की रिपोर्ट अब होगी सार्वजनिक, मरीजों की संख्या 1935 हुई

एमपी के इस शहर में प्लाज्मा थैरेपी से ठीक हुआ कोरोना का मरीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -