लड़कियों को आपत्तिजनक तस्वीरें भेजने वाला युवक गिरफ्तार
लड़कियों को आपत्तिजनक तस्वीरें भेजने वाला युवक गिरफ्तार
Share:

हैदराबाद : सोशल मीडिया के फैलते जाल में महिलाऐं फंसती जा रही है. अपराधी सोशल मीडिया पर आसानी से अपनी असली पहचान छिपाकर महिलाओं से अपराध करते हैं. आए दिनों अंजान लोग सोशल मीडिया पर दोस्ती करके महिलाओं और लड़कियों को आपत्तिजनक मैसेज और फोटो भेजते रहते हैं. कईं लोग तो महिलाओं की ही फोटो को एडिट करके आपत्तिजनक बनाकर उन्हें भेज देते हैं और ब्लैकमेल करते हैं. इस तरह के अपराधों में अधिकांशतः युवा शामिल होते हैं, जिनकी उम्र भी अधिक नहीं होती है.

ऐसा ही एक मामला हुआ हैदराबाद में. केवल 20 साल की उम्र में एक युवक 3 लड़कियों से ब्लैकमेलिंग कर रहा था. वह तीनों लड़कियों की तस्वीरों को एडिट करके उन्हें आपत्तिजनक बनाकर उन्हें भेजता था. पुलिस ने तीन लड़कियों के साथ शोषण करने के अपराध में उसे गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने आरोपी लड़के के खिलाफ कई धाराओं में मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. लड़के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की धारा 292, आईटी की धारा 66ई व 67 के तहत मामला दर्ज किया है. इस तरह के अपराधियों से बचने के लिए पुलिस सोशल मीडिया पर अनजान लोगों से दोस्ती करने से बचने को कहती है. क्योंकि किसी अंजान चेहरे के पीछे कौन अपराधी छिपा हो, कहा नहीं जा सकता.

14 साल की लड़की से 5 दिन में 20 लोगों ने किया रेप

बेटे ने माँ को कुल्हाड़ी से काट डाला

पुलिसवाले आरोपी की जांघ पर चढ़े, बेरहमी से पीटा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -