भोपाल में फिर बढ़े कोरोना के मरीज, सामने आए 209 संक्रमित

भोपाल: एमपी की राजधानी भोपाल में सीरो सर्वे प्रारंभ होने के एक दिन पहले ही कोरोना संक्रमण के तेवर तेजी से गर्म हो गए है. बुधवार को फिर से 209 नए संक्रमित  मरीज सामने आए है. इन्हे मिलाकर अब मरीजों का आंकडा 11067 हो गया है. कोरोना संक्रमित पाए गए लोगों में एम्‍स के 6 कर्मचारियों की रिपोर्ट सकारात्मक आई है. वहीं, गांधी मेडिकल कॉलेज में 2 डॉक्‍टरों की रिपोर्ट संक्रमित आई है.  

वहीं, मंगलवार को जीएमसी के 4 डॉक्‍टर संक्रमित मिले थे. इस प्रकार दो दिन में 6 डॉक्‍टर कोरोना वायरस की जद में आ गए हैं. चिरायु कैंपस में कार्यरत एक शख्स भी कोरोना संक्रमित मिले है. वहीं, मैनिट क्‍वारंटाइन सेंटर में 2 शख्स संक्रमित निकले है. सायबर सेल डिपो चौराहा से 1 पुलिसकर्मी संक्रमित मिला है.

बता दें की सीआरपीएफ बंगरसिया में 1 जवान संक्रमित मिला है. ईएमई सेंटर में निरंतर पॉजिटिव मरीज सामने आ रहे है. बुधवार को भी यहां एक शख्स कोरोना पॉजिटिव मिला है. पुलिस रेडियो कालोनी से दो लोग कोरोना पॉजिटिव मिले है. दूरदर्शन कालोनी से दो लोग संक्रमित पाए गए है. स्मृति डिजायर अवधपुरी से एक ही फैमिली के तीन सदस्यों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. अवंतिका एवेन्यू अवधपुरी से एक ही परिवार के चार लोग कोरोना पॉजिटिव मिले है.  भारत में कोरोना के केस 37 लाख के आंकड़े को पार कर चुके हैं. बुधवार को एक बार फिर कोरोना वायरस के केसों में बड़ा उछाल देखने को मिला. बुधवार को एक दिन में 78,357 नए केस सामने आए.  वहीं, राहत की बात यह है कि कोरोना से ठीक होने वाले लोगों की संख्या 29 लाख से अधिक हो गई है और जांच में तेजी आई है.

जल्द गिर सकता है सांसद अफजाल की पत्नी का बंगला, जारी हुआ नोटिस

इंदौर : कोरोना संक्रमण की चपेट में आए भाजपा विधायक महेंद्र हार्डिया

डॉ. कफील की रिहाई पर अखिलेश ने दी अपनी प्रतिक्रिया, कहा- सत्य हमेशा रहता है आजाद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -