कर्नाटक में हो रही थी धड़्डले से गांजे की तस्करी, पुलिस ने मारा छापा
कर्नाटक में हो रही थी धड़्डले से गांजे की तस्करी, पुलिस ने मारा छापा
Share:

बेंगलुरु: जिस तेजी से आज देश में कोरोना बढ़ रहा है ठीक उसी तेजी से देशभर में जुड़ की घटनाएं सामने आ रही है. जंहा इन बढ़ती घटनाओं के साथ लोगों का जीना और भी मुश्किल होता जा रहा है, वहीं हर दिन कोई न कोई ऐसी खबर सामने आ ही जाती है जिसके कारण लोगों में डर और भी तेजी से बढ़ता जा रहा है. अब टी हर किसी के मन में एक ही सवाल उठ रहा है की क्या आज हम अपने घरों में सुरक्षित है भी या नहीं. 

मिली जानकारी के अनुसार मैसूर के तीन व्यक्तियों को कथित तौर पर मादक पदार्थ बेचने के आरोप में यहां हिरासत में लिया गया और एक ट्रक तथा एक कार से 204 किलोग्राम गांजा जब्त कर लिया गया. पुलिस ने गुरूवार को यह सूचना दी. उन्होंने बताया कि इस संबंध में समीर बारी (37), कैसर पाशा (41) और इस्माईल शरीफ (38) को बुधवार को गिरफ्तार किया जा चुका है. 

जंहा इस बारें में पुलिस ने कहा कि बारी आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले में बसा हुआ तुनी गांव से कथित तौर पर मादक पदार्थ लेकर आया. जिसके उपरांत उसने पाशा और शरीफ को बेंगलुरु, मैसूरु, रामनगर, चिक्कबल्लपुर और चिक्कमगलुरु में मादक पदार्थ बेचने का कार्य हैंडओवर किया. पुलिस ने बताया कि अपराधी तमिलनाडु और केरल में भी नशीले पदार्थ बेचने का काम करते थे.

महाराष्ट्र में कोरोना विस्फोट, 24 घंटों में सामने आए 14,888 नए केस

कीचड़ भरे खेतों में फसलों का निरीक्षण करने पहुंचे कलेक्टर गोपाल डॉड

अंडमान-निकोबार में दुर्लभ जनजाति के चार लोग हुए कोरोना का शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -