मध्य प्रदेश में 24 घंटे में मिले 203 कोरोना के नए मामले, अब तक 546 की मौत
मध्य प्रदेश में 24 घंटे में मिले 203 कोरोना के नए मामले, अब तक 546 की मौत
Share:

भोपाल: पूरा देश कोरोना से जूझ रहा है. मध्य प्रदेश में भी कोरोना ने आधे से ज्यादा जिलों में अपने पैर पसार लिए है. वहीं प्रदेश में बीते 24 घंटे के दौरान 203 नए केस सामने आए है. इसके साथ कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 12798 तक पहुंच गई, जबकि चार नई मौतों की पुष्टि हुई है. अब तक 546 मरीज बीमारी से अपनी जान गवां चुके है. अब तक कुल 9804 स्वस्थ भी हो गए हैं. हालांकि सबसे ज्यादा केस इंदौर से मिले है.  

वहीं ग्वालियर-चंबल संभाग में कोरोना संक्रमण का कहर बढ़ता जा रहा है. अंचल में एक ही दिन में कोरोना संक्रमितों की रिकाॅर्ड संख्या 57 दर्ज की गई. इससे पहले 23 जून को 55 संक्रमित मरीज मिले थे. सबसे ज्यादा 36 संक्रमित मुरैना में मिले. भिंड में 13 और ग्वालियर में 8 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव निकली है. ग्वालियर में अब कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 327 हो गई है. वहीं, ग्वालियर के एक निजी अस्पताल में भर्ती झांसी के हृदयरोगी पवनकुमार जैन की मौत हो गई.

जानकारी के लिए बता दें की सागर जिले में भी कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे है. जिले में आज 10 कोरोना संक्रमित मरीज मिले है. इनमें देवरी के थाना प्रभारी की भोपाल से मिली पॉजिटिव रिपोर्ट शामिल है. जिले में कुल केसों की संख्या 327 तक पहुंच गई है. आज सात मरीज स्वस्थ्य होकर घर वापस भी हुए. स्वस्थ होने वाले मरीजों की संख्या अब 233 तक पहुंच गई है. छिंदवाड़ा जिले के परासिया और पांढुर्णा तहसील में एक-एक कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले. यह मरीज ईडीसी वार्ड नं 2 परासिया और एक पांढुर्णा नगर के रहने वाले हैं.

यूपी बोर्ड के रिजल्ट जारी होने से पहले सीएम योगी का ट्वीट, लिखा- मेरे प्यारे बच्चों....

बारिश में मध्य प्रदेश के इन गांवों के ग्रामीणों का रुक जाता है आवागमन

लॉकडाउन में 20 फीसद महंगे हुए स्मार्टफोन, ऑनलाइन क्लास की वजह से बढ़ी डिमांड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -