जल्द ही इंटरनेशनल बाजार में लॉन्च की जाएगी एफ3 आरआर स्पोर्ट्स बाइक
जल्द ही इंटरनेशनल बाजार में लॉन्च की जाएगी एफ3 आरआर स्पोर्ट्स बाइक
Share:

अंतरराष्ट्रीय बाजारों के लिए, एमवी अगस्ता ने नई संशोधित 2022 एफ3 आरआर स्पोर्ट्स बाइक पेश की है। स्पोर्ट्स बाइक ने अपने पूर्ववर्ती की तुलना में कई बदलाव प्राप्त किए हैं, जिसमें कंपनी की Moto2 रेस बाइक पर आधारित संशोधित वायुगतिकी शामिल है। इसमें अब एरोडायनामिक विंगलेट हैं जो स्पोर्ट्स बाइक के फ्रंट फेयरिंग में शामिल हैं। निर्माता के अनुसार अतिरिक्त विंगलेट्स के अलावा, बाइक को 240 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से आगे के छोर पर 8 किलोग्राम भार उत्पन्न करने की अनुमति मिलती है। इसके अलावा, बाइक नए कलर कॉम्बिनेशन में उपलब्ध होगी, जिसमें सररियल व्हाइट ग्लॉस/माम्बा रेड ग्लॉस और फायर रेड मैट/मेटालिक डार्क ग्रे मैट शामिल हैं।

बाइक में अब एक इनर्टिया मेजरिंग यूनिट (IMU), कॉर्नरिंग ABS, क्रूज़ कंट्रोल, आठ-लेवल ट्रैक्शन कंट्रोल, लॉन्च कंट्रोल, और ABS के साथ रियर-व्हील लिफ्ट-अप मिटिगेशन, विंगलेट्स की एक नई जोड़ी के अलावा है। एक ब्लूटूथ-सक्षम 5.5-इंच रंग TFT डिस्प्ले भी बाइक में लगाया गया है, जिससे राइडर को GPS, नेविगेशन, और ऐप-नियंत्रित इंजन और राइडर सहायता का उपयोग करने की अनुमति मिलती है।

मोटरबाइक में समान 798cc का लिक्विड-कूल्ड इनलाइन थ्री-सिलेंडर इंजन है जो छह-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ है। 13,000rpm पर, इंजन 10,100rpm पर 145bhp और 88Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है। बाइक एक वैकल्पिक रेसिंग किट के साथ आती है जिसमें एक नया अक्रापोविक निकास प्रणाली और एक रेसिंग मानचित्र के साथ एक ईसीयू शामिल है। निर्माता के अनुसार, इस अपग्रेड से बाइक का अधिकतम पावर आउटपुट 153bhp तक बढ़ जाएगा। वर्तमान विनिमय दरों के अनुसार, नया F3 RR 21,900 यूरो से शुरू होता है, जो कि रु.18.96 लाख  मोटरसाइकिल के 2021 की पहली छमाही में भारत में लॉन्च होने की भी उम्मीद है।

खत्म हुई PM मोदी की अमेरिकी यात्रा, भारत लौटने से पहले किया यह ट्वीट

ख़त्म हुआ इंतज़ार... महराष्ट्र में 22 अक्टूबर से खुल जाएंगे सिनेमाघर और नाट्यगृह

ओडिशा दौरे पर पहुंचे CJI रमना ने पुरी जगन्नाथ मंदिर में किए दर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -