Triumph Motorcycles 1 जून को ट्विन नियो-रेट्रो मॉडल को करने वाली है लॉन्च
Triumph Motorcycles 1 जून को ट्विन नियो-रेट्रो मॉडल को करने वाली है लॉन्च
Share:

Triumph Motorcycles ने भारत में कई नई बाइक लॉन्च की है। हाल ही में, बहुप्रतीक्षित ट्राइडेंट मिडलवेट नेकेड रोडस्टर और ट्रायम्फ स्क्रैम्बलर 900 और स्क्रैम्बलर 1200 को लॉन्च किया।अब कंपनी ने घोषणा की है कि वह 1 जून को नए स्पीड ट्विन नियो-रेट्रो मॉडल का खुलासा करेगी। ट्रायम्फ मोटरसाइकिल के अनुसार, नया स्पीड ट्विन अंदर से बाहर से पूरी तरह से अपडेटेड मॉडल होगा। कंपनी ग्राहकों को आश्वस्त करती है कि नया स्पीड ट्विन "उच्च प्रदर्शन, बेहतर हैंडलिंग, उच्च विनिर्देश और यहां तक ​​कि अधिक प्रीमियम शैली और विवरण के साथ हर आयाम में विकसित होगा।"

टीज़र इमेज के मुताबिक, नई स्पीड ट्विन में पिछले मॉडल की तरह ही बेसिक आर्किटेक्चर होगा। मॉडल का समग्र सिल्हूट कमोबेश एक जैसा ही रहता है। हालांकि, बाइक को और आकर्षक बनाने और इसे एक ताज़ा अपील देने के लिए बॉडी किट में कुछ प्रमुख बदलाव होंगे। मस्कुलर दिखने वाली बॉडी 41 मिमी अपसाइड-डाउन फ्रंट फोर्क्स के साथ-साथ पीछे की तरफ ट्विन शॉक्स है।

नया स्पीड ट्विन भारत के लिए बाध्य है और इसकी कीमत लगभग 10 लाख रुपये होने की उम्मीद है। इसे पहले 2019 में भारत में लॉन्च किया गया था, लेकिन इसे कई ग्राहक नहीं मिले। हालाँकि, कंपनी नए अपडेट के साथ इसे बदलने का लक्ष्य बना रही है।

ऑल-इलेक्ट्रिक आई-पेस को एकीकृत करने के लिए JLR और Google ने की साझेदारी

कोरोना काल में FlipKart ने 23000 लोगों को दी नौकरी, पिछले 3 महीनों में हुई भर्ती

रॉयल एनफील्ड मोटर्स लिमिटेड का बड़ा बयान, कहा- हम सोमवार 31 मई से परिचालन फिर से करेंगे शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -