भारत में लॉन्च हुई दमदार फीचर्स और शानदार लुक वाली ट्रायम्फ मोटरसाइकिल, जानिए क्या है कीमत

ब्रिटेन के प्रीमियम मोटरसाइकिल बनाने वाली ऑटोमोबाइल कंपनी ट्रायम्फ मोटरसाइकिल ने इंडियन मार्किट   में अपनी ऑल-न्यू 2021 बोनविले बॉबर मोटरसाइकिल को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इंडिया में अपनी इस बाइक की शुरुआती एक्स-शोरूम का मूल्य 11.75 लाख रुपये रखी है। नई बॉबर में कई सारे नए अपडेट्स दिए गए हैं। 

पहले से बेहतर हुई बाइक: ट्रायम्फ ने मंगलवार को बोला कि 2021 बोनविले बॉबर में इंजन, टेक्नोलॉजी और इक्यूपमेंट्स को पहले की तुलना में और भी अच्छा कर दिया गया है। ट्रायम्फ मोटरसाइकिल्स इंडिया के बिजनेस हेड शोएब फारूक ने  बोला है कि , "ट्रायम्फ बॉबर की भारतीय ग्राहकों के बीच हमेशा मांग रही है। इसी वजह से हमने एक साल के अंतराल के बाद बॉबर को वापस लाने का फैसला किया है।" 

इंजन और पावर: नई बॉबर में ट्रायम्फ का न्यू-जेनरेशन बोनविले 1,200 cc हाई-टॉर्क ब्रिटिश ट्विन-इंजन भी दिया जा रहा है। यह इंजन 106 Nm का पावर और 78 PS का टॉर्क जेनरेट करेगा। कंपनी का बोलना है कि 2021 बॉबर यूरो 5 की आवश्यकताओं को पूरा करती है। इस बाइक में पिछली पीढ़ी की तुलना में कम उत्सर्जन होने वाला है। साथ ही यह अधिक ईंधन दक्ष है, यानी नई बाइक में पुराने मॉडल की तुलना में अधिक माइलेज भी देगी। 

लुक और स्टाइल: ट्रायम्फ की इस नई बाइक में स्टाइल के लिहाज से कोई खास परिवर्तन देखने के लिए मिलने वाला है। इसमें पहले की ही तरह राउंड हेडलाइट, ट्वीन साइड एग्जॉस्ट, चौड़े टायर और फ्लोटिंग डिजाइन मिल रहा है। हालांकि नई बॉबर में कुछ चीजें नई हैं जैसे पावडर कोटेड इंजन कवर, 16 इंच का फ्रंट व्हील, नए फ्रंट फॉर्क, कैम कवर्स और नया रूप दे दिया है। इस बाइक को ट्यूबलर स्टील क्रैडल फ्रेम पर तैयार किया गया है, जिससे इस बाइक का कुल वजन 251 किग्रा है। 

फीचर्स: हम बता दें कि नई बाइक अधिक दूरी तय कर पाएगी क्योंकि इसमें 12 लीटर का फ्यूल टैंक मिलता है, जिससे पिछले मॉडल की तुलना में यह 33 प्रतिशत अधिक ड्राइविंग रेंज दे सकती है। इस मोटरसाइकिल में दो राइडिंग मोड्स - रोड और रेन दिए जा रहा है। फीचर्स की बात की जाए तो  इस बाइक में ब्लैक पेंट के हैंडलबार और मिरर के साथ LED बुलेट इंडिकेटर्स भी दिए गए है। जिसके साथ ही इसमें फुल एलईडी हेडलाइट और डे टाइम रनिंग लाइट्स दी जा रही है। 

रंग और कीमत: 2021 बोनविले बॉबर बाइक को तीन कलर स्कीम के साथ लॉन्च किया जा चुका है। मैटे आयरनस्टोन कलर की मूल्य 12.05 लाख रुपये, कॉरडोवन रेड कलर की कीमत 11.88 लाख रुपये और जेट ब्लैक कलर में इस बाइक की मूल्य 11.75 लाख रुपये रखी गई है। ट्रायम्फ के अनुसार नई 2021 बोनविले बॉबर बाइक का सर्विस इंटरवल 10,000 मील यानी करीबन 16,000 किमी है।

IMA के डॉक्टरों ने बाबा रामदेव को बताया ढोंगी, की तत्काल कार्रवाई करने की मांग

शादी के तुरंत बाद दूल्हे ने मारी पलटी, दहेज में बाइक की जगह मांगी बुलेट, ससुराल वालों ने कर डाला ये हाल

खुशखबरी! होंडा टू-व्हीलर्स इंडिया का बड़ा ऐलान, होंडा शाइन बीएस 6 पर मिलेगा कैशबैक ऑफर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -