भारतीय बाजार में लॉन्च हुई 2021 कावासाकी निंजा H2R, जानिए कीमत
भारतीय बाजार में लॉन्च हुई 2021 कावासाकी निंजा H2R, जानिए कीमत
Share:

Kawasaki India ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर अपने फ्लैगशिप 2021 Ninja H2R की कीमत का खुलासा किया है। मोटरसाइकिल की कीमत ₹79.90 लाख संशोधित की गई, रिकॉर्ड के लिए, पहले बाइक की कीमत ₹75.80 लाख थी। बाइक पिछले साल के मॉडल के समान बाहरी स्टाइल को आगे बढ़ाती है। यह अपनी प्रमुख बाहरी विशेषताओं जैसे एरोडायनामिक विंगलेट्स, राइडर-ओनली सैडल और सिंगल साइडेड स्विंगआर्म, मिरर कोटेड मैट स्पार्क ब्लैक पेंट स्कीम को भी स्पोर्ट करना जारी रखता है। 

वही यह जो शक्ति प्राप्त करता है वह 998cc, इनलाइन फोर-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन और एक सुपरचार्जर से है जो इंजन के प्रदर्शन को पूरा करता है। इसे सिक्स-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। इसमें एक स्लिपर और एक असिस्ट क्लच मैकेनिज्म के साथ एक बाइडायरेक्शनल क्विकशिफ्टर भी है। जहां तक हार्डवेयर किट की बात है, मोटरसाइकिल में फ्रंट में 43mm अपसाइड-डाउन फोर्क्स और एक Ohlins TTX36 गैस-चार्ज्ड रियर मोनो-शॉक शामिल है। 

ब्रेकिंग ड्यूटी फ्रंट में ड्यूल 330mm डिस्क और रियर में सिंगल 250mm रोटर द्वारा की जाती है। बाइक 216 किग्रा के पैमाने पर सुझाव देती है। इसके अतिरिक्त, बाइक के इलेक्ट्रॉनिक हाइलाइट्स में कावासाकी कॉर्नरिंग मैनेजमेंट फंक्शन के साथ बॉश-सोर्स्ड इनर्टियल मेजरमेंट यूनिट शामिल है।

आरबीआई ने स्पष्ट किया, क्रिप्टोकरेंसी पर उसके अपरिवर्तित हैं विचार

1 जुलाई से बदल जाएगा SBI का सर्विस चार्ज, 44 करोड़ ग्राहकों पर पड़ेगा असर

लॉकडाउन में हुआ बेरोजगार तो खिलौने वाली बंदूक से की किडनैपिंग, हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -