27 जनवरी को लॉन्च होगी 2021 जीप कम्पास
27 जनवरी को लॉन्च होगी 2021 जीप कम्पास
Share:

27 जनवरी को भारत में 2021 कम्पास एसयूवी लॉन्च करने वाली है। 2021 जीप कम्पास एसयूवी का भारत में 7 जनवरी को अनावरण किया गया था, बहुत बाद में इसे वैश्विक बाजारों में लॉन्च किया गया था। एसयूवी के लिए प्री-बुकिंग शुरू हो चुकी है। उम्मीद की जा रही है कि जिस दिन कीमतें घोषित की जाएंगी उसी दिन से फेसलिफ्ट कंपास एसयूवी की डिलीवरी शुरू हो जाएगी।

जहां तक ​​SUV के लुक की बात है, स्टाइलिंग कंपास और 2021 संस्करण के कई प्रमुख तत्वों में से एक बनी हुई है, जबकि इसके सात-स्लॉट ग्रिल और ट्रेपेज़ॉइडल व्हील मेहराब के साथ जारी है, रिफ्लेक्टर और एलईडी प्रोजेक्टर के साथ हेडलाइट इकाइयां मिलती हैं। कम्पास 2021 के केबिन को काफी अधिक सुविधाओं के साथ दोबारा जोड़ा गया है। डैशबोर्ड डिज़ाइन को भी अद्यतन किया गया है और इसमें एक क्षैतिज जोर है।

फीचर्स के लिहाज से अपडेटेड Compass में UConnect-5 सिस्टम के साथ 10.1 इंच का हाई-डेफिनिशन डिस्प्ले मिलता है। कीमत and 15 लाख और ex 22 लाख एक्स-शोरूम के बीच होने की उम्मीद है। यह अन्य एसयूवी के बीच हुंडई टक्सन, टाटा हैरियर, एमजी हेक्टर जैसे प्रतिद्वंद्वियों के साथ प्रतिस्पर्धा करेगा।

जानिए क्या है 26 जनवरी का इतिहास और क्यों है खास

अब से किआ मोटर्स को इस नाम ने जाना जाएगा

इस कीमत पर भारत में लॉन्च हुई एस्टन मार्टिन DBX SUV

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -