होंडा ला रही है होंडा विजन 110 स्कूटर का अपडेटेड संस्करण
होंडा ला रही है होंडा विजन 110 स्कूटर का अपडेटेड संस्करण
Share:

दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी होंडा अपने लोकप्रिय होंडा विजन 110 स्कूटर का अपडेटेड संस्करण ला रही है। होंडा विज़न को 2011 में 14-इंच व्हील्स और कॉम्बी-ब्रेक सिस्टम के साथ पेश किया गया था। स्कूटर का अपडेटेड वर्जन कमाल के फीचर्स और अपडेट के साथ आया है। होंडा ने नई स्मार्ट की प्रणाली शुरू की है, जो सवार को अपनी जेब से चाबी निकाले बिना, अंडरसीट स्टोरेज स्पेस को खोलने और बाइक स्टार्ट करने की अनुमति देती है।

होंडा ने नवीनतम यूरो 5 उत्सर्जन नियमों को पूरा करने के लिए नए स्मार्ट कुंजी सिस्टम, नए और लाइटर फ्रेम और अद्यतन इंजन के साथ होंडा विजन 110 की घोषणा की है। 2021 के लिए होंडा ने विजन 110 महत्वपूर्ण अपडेट देने के लिए चुना है, लेकिन स्टाइल में पूरी तरह से सुधार के लिए जाने का फैसला नहीं किया है। इंजन को 55 किलो मीटर प्रति लीटर की ईंधन दक्षता के साथ यूरो 5 उत्सर्जन नियमों को पूरा करने के लिए अद्यतन किया गया है।

सबसे दिलचस्प विशेषता नया स्मार्ट कुंजी सिस्टम है, जो सवार को अपनी जेब से चाबी लेने के बिना, अंडरसीट स्टोरेज स्पेस को खोलने और बाइक को शुरू करने की अनुमति देता है। 109.5 सीसी का दो-वाल्व, सिंगल-सिलेंडर इंजन 7,500 आरपीएम पर 8.6 बीएचपी बनाता है, जिसमें 9 एनएम का पीक टॉर्क 5,750 आरपीएम पर है। 4.9 लीटर फ्यूल टैंक, विजन 110 एक टैंकफुल ईंधन पर 250 किमी की रेंज में सक्षम है।

फेस्टिव सीज़न के कारण नवंबर में जमकर बिके वाहन, थो​क बिक्री 12.73 फीसदी बढ़ी

पश्चिमोत्तर भारत में कंपकंपी जारी, कोहरे ने कम की दृश्यता

कोरोना के कारण लेम्बोर्गिनी की बिक्री में आई भारी गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -