होंडा अमेज फेसलिफ्ट कल होगी लॉन्च
होंडा अमेज फेसलिफ्ट कल होगी लॉन्च
Share:

भारतीय बाजार में लोकप्रिय सब-कॉम्पैक्ट सेडान, होंडा अमेज जापानी कार ब्रांड के लिए सबसे ज्यादा बिकने वाले मॉडलों में से एक है। सब-कॉम्पैक्ट कार मारुति सुजुकी डिजायर, हुंडई ऑरा, फोर्ड एस्पायर, वोक्सवैगन एमियो आदि जैसे प्रतिद्वंद्वियों के साथ प्रतिस्पर्धा करती है। 2018 ऑटो एक्सपो में सामने आने के बाद दूसरी पीढ़ी की होंडा अमेज को तीन साल पहले लॉन्च किया गया था। 2021 होंडा अमेज व्यक्तिगत खरीदारों और बेड़े ऑपरेटरों के बीच एक लोकप्रिय मॉडल है, होंडा कार इंडिया से प्रतिस्पर्धी रूप से अमेज फेसलिफ्ट की कीमत की उम्मीद है। Honda Amaze की कीमत ₹6.32 लाख से ₹11.11 लाख के बीच अनुमानित है।

उम्मीद है कि आगामी अमेज फेसलिफ्ट मामूली बढ़ी हुई कीमत के साथ उपलब्ध होगी। इसकी कीमत ₹6.50 लाख से ₹11.50 लाख के बीच हो सकती है। इससे पहले, होंडा कार इंडिया ने अमेज सब-कॉम्पैक्ट सेडान के आगामी जोर को ऑनलाइन छेड़ा था। 18 अगस्त को लॉन्च होने के लिए तैयार, 2021 होंडा अमेज़ फेसलिफ्ट वर्तमान में कार निर्माता के ऑनलाइन बिक्री प्लेटफॉर्म पर डीलरशिप पर ₹ 5,000 की टोकन राशि पर उपलब्ध है।

अपकमिंग फेसलिफ्ट मॉडल केबिन के बाहरी और अंदर कई बदलावों के साथ आता है। इसमें एक नया डिज़ाइन किया गया फ्रंट ग्रिल, एलईडी प्रोजेक्टर लैंप के साथ संशोधित हेडलैम्प क्लस्टर और एकीकृत एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट्स हैं। इसमें एक सपाट चेहरा, नए मिश्र धातु के पहिये, एलईडी टेललाइट्स आदि भी मिलते हैं। नए बाहरी रंग विकल्पों के उपलब्ध होने की अपेक्षा करें। केबिन के अंदर की बात करें तो इसमें अपडेटेड टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ब्लैक और बेज डुअल कलर टोन, डैशबोर्ड पर सैटिन सिल्वर एक्सेंट और स्टीयरिंग व्हील होगा।

बेटी की शादी में जमकर नाचे अनिल कपूर, रिया कपूर को टक्कर देते आए नजर

ख़त्म हुआ इंतज़ार, ICC ने जारी किया T20 वर्ल्ड कप 2021 का शेड्यूल.. भारत-पाक के बीच ओपनिंग मुकाबला

कमिश्नर को मैसेज कर पति-पत्नी ने किया सुसाइड, कहा- ब्लैक फंगस के कारण हम अपने अंगों को खो देंगे इसलिए...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -