2021 की वन कैलेंडर की रेस से हटी ये चीज

By News Track
Nov 11 2020 12:18 PM
2021 की वन कैलेंडर की रेस से हटी ये चीज

वियतनामी ग्रांड प्रिक्स को अप्रैल स्लॉट के लिए कैलेंडर पर 'टीबीसी' के रूप में सूचीबद्ध किया गया था, जिसे मंगलवार को वियतनाम की कोई व्याख्या और कोई उल्लेख नहीं के साथ प्रकाशित किया गया था। 2021 में फार्मूला के लिए 23 दौड़ की योजना बनाई गई है, जिसमें से एक सऊदी अरब में है, लेकिन वियतनाम को उद्घाटन की दौड़ से हटा दिया गया है।

इस वर्ष की शुरुआत के रूप में होने वाली दौड़ के बीच कॉरिडोर वायरस ने महामारी को रद्द कर दिया था। 28 नवंबर को अन्य 22 दौड़ के लिए सेट किया गया है, जिसमें लाल सागर शहर जिदाह में पहली बार सऊदी ग्रांड प्रिक्स शामिल है, और कई दौड़ की वापसी जो महामारी के दौरान रद्द कर दी गई थी। ड्राइवर्स और प्रशंसकों के प्रतिस्थापन के रूप में, जो आम तौर पर लोकप्रिय हैं, जैसे कि मुगेलो, पोर्टिमाओ और इमोला जैसे यूरोपीय पटरियों पर विभिन्न एक-बंद दौड़ के लिए कोई वापसी नहीं जोड़कर किया जाता है।

साओ पाउलो के रियो डी जनेरियो में एक नए सर्किट के लिए इंटरलागोस ट्रैक स्थापित नहीं होगा, जो कि पहले ब्राजीलियाई ग्रांड प्रिक्स के लिए स्थल था, जिसे एक योजनाबद्ध संकेत करते हुए साओ पाउलो अनुबंध के अधीन है। रियो स्थल के निर्माण के लिए जंगल का एक क्षेत्र काट दिया जाएगा। लुईस हैमिल्टन ने इस गंभीर चिंता के खिलाफ आवाज उठाई है। 1985 के बाद से, डच ग्रांड प्रिक्स इस साल रद्द होने के बाद पहली बार लौटा, और Sept.5 के लिए निर्धारित है। 5 दिसंबर को अबू धाबी में सीज़न का समापन हुआ। 23-दौड़ कैलेंडर एफ 1 इतिहास में सबसे लंबा है। मूल रूप से 2020 कैलेंडर के लिए 22 दौड़ की योजना बनाई गई थी।

कर्णाटक के सबसे स्टाइलिश बल्लेबाज है रोबिन उथप्पा

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की पहली महिला निदेशक आलिया ज़फर

IPL 2020: दिल्ली और मुंबई में खिताबी जंग आज, पूर्व दिग्गज ने DC को दी ये अहम सलाह