2021 डुकाटी Panigale V4 एसपी ने आइकॉनिक स्पोर्ट प्रोडक्शन का किया खुलासा

2021 डुकाटी Panigale V4 एसपी ने आइकॉनिक स्पोर्ट प्रोडक्शन का किया खुलासा

मोटरसाइकिल निर्माण विभाग, डुकाटी ने डुकाटी पैनिगेल वी 4 रेंज के नवीनतम जोड़ के लिए परिचित 'एसपी' प्रत्यय में सुधार किया है। लेटेस्ट अतिरिक्त फीचर्स को डुकाटी सुपरलेगरेरा V4 'हाइपरबाइक' के टॉप-ऑफ-द-लाइन से लिया गया है।

Panigale V4 SP मूल रूप से Panigale V4 R और Superleggera V4 के साथ साझा किए गए विवरण के साथ एक Panigale V4 S है। प्रत्येक एसपी बाइक को व्यक्तिगत रूप से गिना जाएगा। Panigale V4 SP एक अधिक ट्रैक-केंद्रित मॉडल होने की संभावना है, जिसमें ब्रश पेंट एल्यूमीनियम ईंधन टैंक के साथ एक नया पेंट काम पूरा हो गया है। इसमें वही 1,103 सीसी, Desmosedici Stradale इंजन का इस्तेमाल Panigale V4 के रूप में किया गया है, यह 13,000 आरपीएम पर 113 बीएचपी और 9,500 आरपीएम पर 124 एनएम पीक टॉर्क देता है। फिर भी, Panigale V4 R और Superleggera V4 की तरह, SP को V4 का ओहलिंस NIX 30 फोर्क, TTX 36 रियर शॉक और इलेक्ट्रॉनिक स्टीयरिंग डेम्पर भी मिलता है। और त्वरित हैंडलिंग के लिए जड़ता के क्षण को कम करने में भी सहायक होते हैं। इलेक्ट्रॉनिक अपडेट के अलावा, SP फीचर्स में रेस ए और रेस बी राइड मोड्स, और डुकाटी ट्रैक्शन कंट्रोल (डीटीसी) सिस्टम शामिल है जो डुकाटी कोर से लिया गया है।

इसके अतिरिक्त, आपको रियरव्यू मिरर को हटाने के लिए सॉलिड एल्युमिनियम कैप्स के साथ एक फुल-ट्रैक कन्वर्ज़न किट मिलता है, लाइसेंस प्लेट होल्डर को हटाने के लिए एक किट, एक खुला क्लच कवर और एक जीपीएस मॉड्यूल के साथ डुकाटी डेटा एनालाइज़र + शामिल होता है। डुकाटी का कहना है कि एसपी मार्च 2021 में बिक्री के लिए जाएगा।

सीके मोटर्स लॉन्च करेंगी इलेक्ट्रिक थ्री-व्हीलर

नितिन गडकरी का बड़ा एलान, कहा- अगले 5 वर्षों में ऑटोमोबाइल विनिर्माण केंद्र के रूप में विकसित होगा भारत

इस दिवाली महिंद्रा दे रही है सरकारी कर्मचारियों को शानदार तोहफा, जानिए क्या होगा खास