कोरोना वायरस के कारण डकार रैली 2021 में सबसे कम भागीदारी हुई प्राप्त

कोरोना वायरस के कारण डकार रैली 2021 में सबसे कम भागीदारी हुई प्राप्त

साल 2020 ने कई चीजों को बदतर बना दिया है। कोविड-19 के प्रभाव 2021 तक फैल गए हैं और बहुत ही वास्तविक प्रभाव जल्द ही दिखाई देगा। अगले साल जनवरी में होने वाली आगामी डकार रैली को वर्तमान वर्ष के परिणाम भुगतने होंगे।

महामारी के परिणामस्वरूप डकार में 1995 के बाद से सबसे कम भागीदारी होगी। दुनिया की सबसे चुनौतीपूर्ण रैली में प्रविष्टियों के कुल मिलान के अनुसार, 2021 डकार में अगले संस्करण में केवल 440 प्रतिभागी होंगे। तदनुसार जारी किए गए आंकड़ों में प्रतिभागियों में 22 प्रतिशत की कमी और पंजीकरण में 24 प्रतिशत की गिरावट दर्ज की गई है, जो 1995 के बाद आयोजकों द्वारा दर्ज की गई सबसे कम है। फिर भी रैली में बड़े नाम कार्लोस सैन्ज सीनियर और लुकास क्रूज़, नासिर अल अल सहित वापस आएंगे। Attiyah, Stephane Peterhansel, नई BRX T1, Nani Roma, Giniel de Villiers, Yazeed Al Rajhi और Jakub Przygonski के साथ सेबस्टियन लोएब, जो सभी कारों की श्रेणी में प्रतिस्पर्धा करेंगे। सभी बड़े बाइक ब्रांड सऊदी अरब के टिब्बा में भी वापसी करेंगे जिसमें केटीएम, यामाहा, होंडा, हुस्कर्वन जैसे नियमित विजेता शामिल होंगे, साथ ही भारतीय फैक्ट्री टीम हीरो मोटोस्पोर्ट्स टीम रैली और शेरको-टीवीएस रैली टीम।

रैली में भाग लेने के लिए ऐतिहासिक डकार वाहनों के लिए एक नया डकार क्लासिक श्रेणी अगले साल निकलेगी। डकार रैली का 43 वां संस्करण 3 जनवरी - 15 जनवरी, 2021 के बीच निर्धारित किया गया है।

लड़के से वॉट्सऐप पर चैट करती थी बहन, तैश में आकर भाई ने मार दी गोली

राजधानी में तेजी से लुढ़क रहा पारा, शुक्रवार को 7.5 डिग्री सेल्सियस रहा तापमान

नगरोटा एनकाउंटर पर पीएम मोदी ने ली हाईलेवल मीटिंग, शाह-डोभाल भी रहे मौजूद